BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

शर्मनाक: बिहार में 13 साल के बेटे की लाश थैले में लेकर 3 KM पैदल चला पिता, वायरल हुई खबर तो दारोगा सहित दो पर गिरी गाज

बिहार के कटिहार (Katihar) जिले में एक ऐसी घटना घटी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Photos) हो गयी. वायरल खबर पर पुलिस मुख्यालय ने संज्ञान लिया. कारणों की जांच की और लापरवाही के आरोप में दारोगा सहित दो पुलिसकर्मीयों को सजा दी.

Sponsored

Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

ये पूरा मामला कटिहार जिले के कुर्सेला का है.

Sponsored

भागलपुर के गोपालपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले तेजू यादव 26 फरवरी को अपने बेटे हरिओम के साथ तीनटंगा गांव से नाव से गंगा नदी पार कर रहे थे. गंगा पार करने के क्रम में बेटा हरिओम डूब गया. उसका क्षत-विक्षत शव तीन मार्च को कटिहार के खेरियाघाट पर मिला. सूचना के बाद पास के तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंचे पु.अ.नि राजदेव रमन (गोपालपुर थाना) और स.अ.नि नन्दलाल चौधरी (कुर्सेला थाना) द्वारा शव को अपने संरक्षण मे न लेकर पिता तेजू यादव को शव पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर सदर अस्पताल आने के लिए कहा.

Sponsored

तब तेजू यादव कोई साधन नहीं मिलने पर प्लास्टिक के थैले में बेट का शव लेकर पैदल चलकर अस्पताल पहुंचा. इस घटनी की तस्वीरें वायरल हुईं तो पुलिस महकमा हरकात में आया. जांच के बाद दोषी पुलिस अधिकारी पु.अ.नि राजदेव रमन (गोपालपुर थाना) और स.अ.नि नन्दलाल चौधरी (कुर्सेला थाना) को निलंबित कर दिया गया.

Sponsored

पुलिस मुख्यालय ने बयान जारी कर यह जानकारी दी है. बयान में कहा गया है कि बिहर पुलिस मानवाधिकारों के संरक्षण हेतू प्रतिबद्ध है, एवं असंवेदनशीलता या मानवाधिकारों के हनन का कोई भी मामला सामने आने पर दोषी कर्मी पर कार्यवाही अवश्य होगी.

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: PK

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here