AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

सीआरपीएफ जवान ने बिहार के तीन साथियों समेत 4 को भूना, मजाक उड़ाने से था नाराज

सीआरपीएफ जवान ने बिहार के तीन साथियों समेत 4 को भूना, मजाक उड़ाने से था नाराज : प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि रंजन और अन्य जवान कुछ दिनों से एक-दूसरे का मजाक उड़ा रहे थे। अफसरों ने कहा, ऐसी आशंका है कि रंजन ने इससे नाराज होकर यह कदम उठाया है। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सीआरपीएफ के शिविर में बिहार के एक जवान ने अपने साथियों पर अंधाधुंध गोलीबारी की। इस घटना में चार जवानों की मौत हो गई तथा तीन अन्य घायल हो गए हैं। मृतकों में तीन जवान बिहार के हैं।

Sponsored

बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने सोमवार को बताया कि सीआरपीएफ की 50वीं बटालियन के शिविर में घोसी, जहानाबाद के जवान रितेश रंजन ने साथियों पर गोलीबारी की। इसमें बिहार के तीन जवान धनजी सिंह, राजमणि यादव और धर्मेंद्र सिंह की मौत हो गई। इसके अलावा एक अन्य जवान राजीब मंडल की भी जान गई। धनंजय कुमार, धरमात्मा कुमार और मलय रंजन घायल हैं। उन्होंने बताया कि सीआरपीएफ के शिविर में तड़के करीब 3.15 बजे जवान रितेश रंजन ने साथियों पर गोलीबारी की। स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी जवान से पूछताछ कर रही है।

Sponsored

सोते जवानों पर गोलियां खत्म होने तक फायरिंग करता रहा : पुलिस ने बताया कि जवान जब बैरक में सो रहे थे तभी रितेश रंजन ने एके-47 से उन पर गोलीबारी की। उस वक्त बैरक में 45 जवान थे। रंजन तब तक गोलियां चलाता रहा जब तक उसकी राइफल में गोली खत्म नहीं हो गई।

Sponsored

सीआरपीएफ ने कहा, गोली चलाने वाला जवान तनाव में था : सीआरपीएफ ने कहा है कि सहकर्मियों की जान लेने वाला जवान रितेश रंजन कथित तौर पर तनाव से गुजर रहा था। सीआरपीएफ के प्रवक्ता ने कहा, स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इसके बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी। घटना के कारण पता लगाने और उपचारात्मक उपाय के सुझाव देने के लिए जांच के आदेश दिए गए हैं।

Sponsored

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored

Comment here