ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsElectionNationalPolitics

शराबियों को पकड़ने के लिए बाध्य नहीं है सरकारी मास्टर, विरोध के बाद नीतीश सरकार का यू टर्न

PATNA-शिक्षकों को शराब माफियाओं से लड़ने के लिए नहीं कहा गया : मंत्री, शिक्षक इसे मात्र अपील समझें, अतिरिक्त कार्य नहीं : संजय कुमार, राज्य सरकार ने सभी नागरिकों से की है अपील, शिक्षक उससे बाहर नहीं, शिक्षकों को कोई टारगेट भी नहीं दिया गया, कोई बाध्यता तो है नहीं

Sponsored

शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी ने शिक्षकों को शराब पीने वाले तथा शराब माफिया की सूचना देने को लेकर जिलों को विभाग द्वारा भेजे गये ताजा पत्र पर स्थिति स्पष्ट की। शनिवार को एनडीए के साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस के अंत में पत्रकारों से कहा कि शिक्षकों को शराब माफियाओं से लड़ने के लिए नहीं कहा गया है। राज्य सरकार ने तो पहले ही सभी नागरिकों से अपील की थी कि कहीं कोई शराब पीते या कारोबार करते दिखे तो उसकी सूचना दें।

Sponsored

कहा कि शिक्षक नागरिक से बाहर हैं क्या? फिर अगर शिक्षा विभाग ने अपने कर्मियों, शिक्षकों से यह अपील की तो इसमें अव्यवहारिक क्या है? श्री चौधरी ने कहा कि इसको लेकर कुछ लोगों द्वारा भ्रम पैदा किया जा रहा है। शिक्षकों को कोई टारगेट नहीं दिया गया है। कोई बाध्यकारी तो है नहीं। कोई दिखे तो सूचना दीजिए, नहीं दिखेगा तो नहीं देंगे। विभाग ने फिक्स नहीं किया है कि सप्ताह में शराब से जुड़ी इतनी सूचना देनी है। बस कहा गया है कि ऐसी कोई जानकारी मिले तो सूचित करें।

Sponsored

Comment here