ADMINISTRATIONBreaking NewsElectionNationalPolicePoliticsTECHNOLOGY

योगी-मोदी की जय नहीं बोलूंगा, मुर्दाबाद कहूंगा, BJP पर हमलावर हुए मुकेश सहनी

अकेले 24 सीटों पर MLC चुनाव लड़ेगी VIP: BJP पर हमलावर हुए मुकेश सहनी; कहा- मोदी-योगी की जय नहीं बोलूंगा, जरूरत पड़ी तो मुर्दाबाद कहूंगा : बिहार MLC चुनाव को लेकर NDA में कोई भी सीट न मिलने पर VIP (विकासशील इंसान पार्टी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने प्रतिक्रिया दी है। रविवार की दोपहर प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सहनी ने BJP (भारतीय जनता पार्टी) पर हमला बोला है। उन्होंने कहा- ‘गठबंधन का मतलब होता है सभी दलों की सहमति से फैसला लेना। फैसला लेने के बाद विश्वास में नहीं लिया जाता है। जब उन्हें हमारी जरूरत थी तब उन्होंने हमें अपने गठबंधन में शामिल किया और जब जरूरत नहीं है तो मैं गठबंधन से बाहर कर रहे हैं।

Sponsored

जितनी 74 सीट वाले की भूमिका, उतनी 4 सीट वाले की भी
मुकेश सहनी ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा- ‘हमें 11 सीट और एक MLC का सीट देकर उन्होंने कोई एहसान नहीं किया था। हमने भी उन्हें कई सीटों पर वोट दिलवाने का काम किया। BJP उन्हें लगातार धोखा दे रही है। वह भूल रहे हैं कि सरकार में जितना 74 सीट वालों की भूमिका है, उतनी ही 4 सीट वाले की भी भूमिका है। बिना 4 सीट के उनकी सरकार नहीं बन सकती थी। मैं साफ-साफ कह देना चाहता हूं- मैं योगी-मोदी की जय नहीं बोलूंगा। जरूरत पड़ने पर मुर्दाबाद के भी नारे लगा लूंगा।’

Sponsored

अकेले दम पर 24 सीटों पर चुनाव लड़ेगी VIP
उन्होंने कहा अगर हमारे समाज को उनका अधिकार नहीं मिला तो, मैं 24 सीटों पर अकेले दम पर चुनाव लड़ने को तैयार हूं। आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में भी अकेले दम पर चुनाव लड़ूंगा। कहा कि मैं उनको बता देना चाहता हूं कि 2020 के विधानसभा चुनाव में कोई हम उनके पास नहीं गए थे। उन्होंने खुद हमें अपने साथ लिया था। हम तब भी अकेले चुनाव लड़ने के लिए तैयार थे। हम बीजेपी और जदयू को शुभकामनाएं देंगे कि उन्होंने आपस में ही सभी सीटें बांट लिया है। अब हम 24 सीटों पर मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगे।

Sponsored

बोचहां से VIP लड़ेगी ही, चाहे कुछ हो जाए
बोचहां विधानसभा से बीजेपी अपनी तैयारी कर रही है। क्या वहां मुकेश सहनी समझौता करेंगे? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि चाहे सूरज पश्चिम से उग जाए लेकिन बोचहां से वीआईपी लड़ेगी। उन्होंने कहा कि- मुसाफिर पासवान हमारे विधायक थे और उनके ही परिवार के उम्मीदवार होंगे। अब हमारे साथ ही दलों को हमारा साथ देना है तो दें, नहीं तो वह अपने रास्ते और हम अपने रास्ते।

Sponsored

Comment here