AccidentADMINISTRATIONAUTOMOBILESBankBreaking NewsBUSINESSCRIMEDELHI

लगातार तीसरे दिन पेट्रोल 83 व डीजल 80 पैसा/लीटर महंगा, आम लोग परेशान, बढेगी महंगाई

पेट्रोल-डीजल ने पिछले चार दिनों में लगातार तीसरी बार लोगों की जेब ढीली की है। इनकी कीमतों में फिर इजाफा हुआ है। शुक्रवार की देर रात पेट्रोल के दामों में 83 पैसे और डीजल के दामों में 80 पैसे की बढ़ोतरी हुई है। पटना में पेट्रोल की नई कीमत 109। 20 रुपये और डीजल की नई कीमत 94। 29 रुपये हो गई है। नई कीमत शनिवार सुबह से लागू हो जाएगी। एक दिन पहले गुरुवार को पेट्रोल के दामों में 82 पैसे और डीजल के दामों में 80 पैसे की बढ़ोतरी हुई थी।

Sponsored

पटना में पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने से लोग परेशान: पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने पहुंचे मनोज कुमार ने कहा कि सरकार लोगों को जान से ही मार दे पेट्रोल और डीजल के दाम और महंगाई से सभी लोग परेशान हो रहे हैं। लेकिन सरकार को कोई चिंता नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर इसी तरह महंगाई बढ़ती रही लोगों को सड़कों पर उतरना पड़ेगा। बाइक छोड़ साइकिल चलाना पड़ेगा। वहीं, सुरजीत सिंह ने बताया कि रूस यूक्रेन युद्ध के कारण पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोतरी हो रही है, बीजेपी की सरकार है जब स्थिति सामान्य होगी तो लोगों को राहत जरूर मिलेगी। उन्होंने कहा कि लोगों को भी इस बात को समझना होगा।

Sponsored

महंगा होगा खाद्य पदार्थ: वहीं, कई लोगों ने कहा कि, पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने से सिर्फ गाड़ी मालिकों पर बोझ नहीं बढ़ेगा बल्कि खाद्य पदार्थ और साग-सब्जी के दामों में भी वृद्धि हो जाएगी। ट्रांसपोर्ट चार्ज बढ़ेगा जिससे आम लोगों के जेब पर असर पड़ेगा सरकार को इस पर ध्यान देते हुए पेट्रोल डीजल के दाम को कम करना चाहिए।

Sponsored

Comment here