AccidentADMINISTRATIONAUTOMOBILESBankBreaking NewsBUSINESSCRIMEDELHI

योगी के कायल हुए नीतीश, कहा— अच्छा काम हुआ, इसलिए अच्छी जीत मिली; जनता ने दोबारा मौका दिया

PATNA-नीतीश बोले- योगी आदित्यनाथ ने अच्छा काम किया, इसलिए अच्छी जीत मिली; जनता ने दोबारा मौका दिया : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तरप्रदेश में अच्छा काम किया, इसलिए अच्छी जीत मिली; जनता ने उनको दोबारा मौका दिया। मैं उनको बधाई देना आया हूं। उन्होंने मुझसे अपने शपथ ग्रहण समारोह में आने का आग्रह किया था। मुख्यमंत्री, लखनऊ में योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करने के दौरान मीडिया से मुखातिब थे। उनके साथ उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद एवं रेणु देवी भी लखनऊ गईं थीं।

Sponsored

योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यूपी में सरकार बनने से पूरे देश में उत्साह
उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आशीर्वाद से और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तरप्रदेश ने इतिहास रचा है। 35 सालों में पहली बार उत्तरप्रदेश में दो तिहाई बहुमत से लगातार दूसरी बार किसी पार्टी की सरकार बनी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या, उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक समेत उत्तर प्रदेश के नए मंत्रिमंडल के सभी सदस्यों को बहुत-बहुत बधाई देते हैं। उत्तरप्रदेश में बहुत अच्छी सरकार बनी है और इससे पूरे देश में उत्साह है।

Sponsored

पारस बोले- मोदी-शाह के परिश्रम से बनी सरकार
योगी आदित्यनाथ को यूपी के मुख्यमंत्री बनने पर केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री पशुपति कुमार पारस ने हार्दिक शुभकामना के साथ बधाई दी। पारस ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के अथक परिश्रम के कारण यूपी में पूर्ण बहुमत से योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार बनी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सांसद प्रिंस राज, वीणा सिंह, महबूब अली कैसर, चंदन सिंह, ललन कुमार चंद्रवंशी ने भी योगी को बधाई दी।

Sponsored

Comment here