AccidentADMINISTRATIONAUTOMOBILESBankBreaking NewsBUSINESSCRIMEDELHI

एक वो दिन भी थे, एक ये दिन भी है…समय बहुत बलवान होता है मित्रों, योगी की ताजपोशी में CM नीतीश

योगी की ताजपोशी में पहुंचे CM नीतीश : हाथ जोड़कर कुछ यूं किया PM मोदी का अभिवादन, मंच पर दिखी गर्मजोशी : योगी आदित्यनाथ ने लगातार दूसरी बार यूपी के CM पद की शपथ ली है। CM योगी की इस ताजपोशी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई दिग्गज भी इस समारोह में शामिल हुए हैं। समारोह का आयोजन लखनऊ के इकाना स्टेडियम में किया गया था। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी इस समारोह में शिरकत की है।

Sponsored

इस दौरान मंच पर पहुंचते ही नीतीश कुमार ने PM मोदी का हाथ जोड़कर अभिवादन किया, वहीं प्रधानमंत्री ने भी खड़े होकर बिहार के CM से हाथ मिलाया। बता दें कि CM योगी के शपथ लेने के बाद केशव मौर्य और बृजेश पाठक ने भी डिप्टी CM पद की शपथ ली। फिर 50 विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली। कुल 52 सदस्यीय मंत्रिमंडल में 16 कैबिनेट, 14 स्वतंत्र प्रभार और 20 राज्य मंत्री हैं। वहीँ पूर्व डिप्टी CM दिनेश शर्मा, श्रीकांत शर्मा, सतीश महाना, मोहसिन रजा समेत पिछली सरकार के 20 मंत्रियों को इस सरकार में जगह नहीं मिली है।

Sponsored

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अटल स्टेडियम पहुंचे। PM के स्टेडियम पहुंचने के महज 2 मिनट के अंदर शपथ समारोह शुरू हुआ। कई विधायकों ने मंत्रीपद की शपथ लेने के बाद भारत माता जय के नारे लगाए।

Sponsored

Comment here