ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

रात में सो रहे व्यक्ति की अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से की हत्या, सुबह में खून से लथपथ मिली लाश

जिले के बहेरी प्रखंड अंतर्गत बघेरा गांव में सोए हुए व्यक्ति की अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी. परिजनों को इसकी सूचना सुबह होने के पर चली, जिसके बाद आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गई. परिजन जमीन विवाद की मामला बता रहे हैं. कुछ दिन पहले जमीन विवाद को लेकर आपस में झगड़ा हुआ था. इसी वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वहीं, इस तरह की घटना से ग्रामीणों में एक भय का माहौल बना हुआ है. सभी लोग सहमे हुए हैं.

Sponsored

जानकारी के अनुसार, बघेरा गांव निवासी अवधेश रॉय अपने दरवाजे पर सो रहे थे. तभी रात के अंधेरे में अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी. अवधेश की पत्नी सुमित्रा देवी ने बताया कि उनका पड़ोसी से जमीन को लेकर विवाद है. करीब एक साल से एक कट्ठे जमीन को लेकर पहले से ही पड़ोसियों से अदावत चल रही है. उन्होंने ही मेरे पति को रात में सोते समय मारा है. सुमित्रा ने अपने पड़ोसी रवि साहनी और उनके चारों भाई पर हत्या का आरोप लगाया है. इधर, घटना के बाद से ही पूरा परिवार सदमे में है और काफी डरा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है.

Sponsored

डॉग स्क्वायड टीम और फॉरेंसिक टीम भी जांच में जुटी

Sponsored

घटना के संबंध में एसडीपीओ सुमित कुमार से बात करने पर उन्होंने बताया कि किसी धारदार हथियार से हत्या की गई है. मामले की तहकीकात की जा रही है. अपराधी कितने भी बड़ी शातिर क्यों ना हो वह बच के नहीं पाएंगे. मामले की जांच के लिए डॉग स्क्वायड टीम और फॉरेंसिक टीम भी पहुंची है. यह अनुसंधान का विषय है. एसडीपीओ ने कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है, जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Sponsored

Comment here