ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

50 घंटे बाद बड़ी बेटी के बयान पर हत्या का केस दर्ज, गांव के ही पिता-पुत्र सहित 3 को बनाया आरोपी

जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के मऊ धनेशपुर दक्षिण गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की सामूहिक आत्महत्या मामले में 50 घंटे बाद मंगलवार को मृतक की बड़ी बेटी काजल कुमारी के बयान पर पुलिस ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज की है. इसमें मृतक की बेटी ने अपने पड़ोसी स्व. रामशरण झा के पुत्र श्रवण झा उर्फ मन्नु झा, उसके पुत्र मुकुंद झा व एक अन्य ग्रामीण अर्जुन सिंह के पुत्र बच्चा सिंह को नामजद किया है. दर्ज कराए गए प्राथमिकी में काजल ने बताया है कि पांच साल पूर्व उसके दादा-दादी ने श्रवण झा से तीन लाख रुपए कर्ज लिए थे, जिसके एवज में वह ब्याज समेत 15 से 17 लाख रुपए मांग रहे थे. इसके लिए गुहार लगाने के बावजूद मेरे परिवार को लगातार प्रताड़ित किया करते थे.

Sponsored

इसी तरह एक अन्य ग्रामीण बच्चा सिंह से भी दो लाख कर्ज लिया था. वह भी बराबर उनके परिवार को पैसे वापस देने को लेकर प्रताड़ित किया करता था. इन लोगों ने ही अपने अज्ञात सहयोगियों के साथ उसके पिता, मां, दादी और दो मासूम भाई की हत्या कर फंदे से झूला दिया. मेरी छोटी बहन निभा बगल के कमरें में सोई हुई थी, जिसे इस घटना का आभास तक नहीं हो पाया. इधर, घटना के तीसरे दिन भी दलसिंहसराय एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर मामले की विस्तृत तफ्तीश में जुटकर परिजनों से आवश्यक जानकारियां जुटाई. उन्होंने बताया कि मामले को लेकर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. नामजद आरोपी के गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी है.

Sponsored
Samastipur Mass Suicide Case: FIR lodged for murder against three people in Samastipur Mass Suicide Case ann

आरोपी मन्नू झा ने खुद को बकाया निर्दोंष

Sponsored

इस संबंध में आरोपी मन्नू झा ने एबीपी न्यूज को बताया कि मैंने कोई कर्ज मृतक मनोज व उनके परिवार को नहीं दिया था. न ही मैंने मनोज समेत उनके परिवार के पांच लोगों की हत्या की है. मृतक की बेटियां मुझपर झूठा आरोप लगा रही हैं. मैं निर्दोष हूं. मुझे फंसाया जा रहा है. मन्नू ने बताया कि मनोज गांव में कई लोगों से कर्ज लिया हुआ था और किसी को पैसा लौटाता नहीं था. वह सब से गाली गलौत करता था.

Sponsored

Comment here