ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बेतिया में दिल्ली जैसी दरिंदगी! तीन दरिंदों ने बस में नाबालिग से किया गैंगरेप, ड्राइवर और खलासी गिरफ्तार

बिहार के बेतिया में एक नाबालिग लड़की के साथ तीन दरिंदों ने एसी बस में गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. बस में हुए इस गैंगरेप के वारदात को लोग दिल्ली में हुए निर्भया केस से जोड़कर देख रहे हैं. हालांकि, इस मामले में बस के चालक और खलासी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसने पुलिस पूछताछ कर रही है.

Sponsored

दरअसल, इस मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब नाबालिग लड़की को बस से अर्ध बेहोशी की हालत में बरामद किया गया. बच्ची ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया है कि वह पटना जाने के लिए बस में चढ़ी थी, लेकिन बस के चालक, खलासी और एक अन्य व्यक्ति ने कोल्डड्रिंक में नशा की गोली खिलाकर बेहोश कर दिया. इसके बाद उन दरिंदो ने उसके साथ गैंगरेप किया. वहीं, पीड़िता के बयान पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है और बस के चालक तथा खलासी को गिरफ्तार कर लिया है.

Sponsored

पटना जाने के लिए बस में चढ़ी थी नाबलिग

Sponsored

वहीं, लड़की को पुलिस अभिरक्षा में रखा गया है और उसका मेडिकल जांच भी कराया जा रहा है. लड़की बेतिया बस स्टैंड में पटना जाने वाली एक एसी बस से बरामद की गई है. बताया जा रहा है कि वह पटना जाने के लिए मंगलवार को बस में चढ़ी थी, लेकिन बस के चालक और खलासी ने मिलकर गैंगरेप किया और लड़की को बेहोशी की हालत में बस में बंद कर फरार हो गए. लड़की को बस से स्थानिए लोगों ने मंगलवार के देर शाम को बरामद किया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद नगर थाना और महिला थाना की टीम ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, इस मामले का तीसरा आरोपी फिलहाल फरार है.

Sponsored

फोन तक नहीं रिसीव कर रहे हैं एसपी

Sponsored

इस संबंध में बेतिया एसडीपीओ मुकुल पांडे ने बताया कि पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया में एक बस में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने का तीन लोगों पर आरोप लगाया गया है. युवती बेहोश की स्थिति में बस में मिली है. बस को सीज कर लिया गया है. बस के ड्राइवर और हेल्पर को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, इस मामले में जानकारी के लिए बेतिया एसपी को फोन किया जा रहा है, लेकिन एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा फोन तक रिसीव नहीं कर रहे हैं.

Sponsored

Comment here