ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsEDUCATIONMUZAFFARPURNationalPolicePolitics

मोतिहारी में सेल्फी लेने के चक्कर में पलटी नाव, पांच बच्चे डूबे, दो को ग्रामीणों ने बचाया तीन लापता

बिहार के मोतिहारी (BIHAR MOTIHARI) में एक बड़ा हादसा हुआ है. यहां सेल्फी लेने के चक्कर में नाव पर सवार पांच बच्चे गंडक नदी में डूब गए.(Five children drowned in river)  जिसके बाद स्थानीय लोगों ने 2 बच्चों को बचा लिया है.  जबकि 3 युवक अभी लापता है. बताया जा रहा है कि गंडक नदी में नाव पर सेल्फी लेने के चक्कर में एक नाव असंतुलित होकर पलट गई जिससे नाव पर सवार पांच बच्चे नदी की तेज धारा में डूबने लगे. 5 बच्चों में 2 बच्चों को ग्रामीणों की मदद से बचा लिया गया है लेकिन तीन लापता हैं. लापता बच्चों की तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

Sponsored

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मोतिहारी जिले के केसरिया थाना क्षेत्र के कढ़ान गांव के कुछ लोग घास काटने के लिए गंडक नदी पार कर रहे थे. इस दौरान मोतिहारी के तीन बच्चे जो होली मनाने अपने दोस्त के घर आए थे वो भी नाव पर सवार हो गए.

Sponsored

दो बच्चों को ग्रामीणों ने बचाया

नाव जब बीच नदी में थी तब सभी बच्चे नाव पर ही सेल्फी लेने लगे. इस दौरान नाव असंतुलित होकर पलट गई और इसमें सवार सभी बच्चे डूबने लगे. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने दो बच्चों को तो बचा लिया बांकी तीन लोग नदी की तेज धारा में बह गए. इसके बाद ग्रामीणों ने तीनों को तलाशने की पूरी कोशिश की लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पाया. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को दी गई. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और बच्चों की तलाश में पुलिस प्रशासन की टीम ने गोतखोरों को लगाया. लेकिन उनका पता नहीं चल पाया है.

Sponsored

इलाके में मचा कोहराम

इस घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया है. इधर जिन बच्चों को नदी से नहीं निकाला जा सका है उनके परिजनों का बुरा हाल है. नदी की तेज धारा में बहे एक बच्चे का नाम आदित्य है जो आठवीं कक्षा का छात्र था और होली के मौके पर अपने दोस्त के घर आया था. वहीं  मिथिलेश कुमार और कृष्णा कमार भी नदी में बह गए हैं जिनकी तलाश की जा रही है.

Sponsored

Comment here