ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsEDUCATIONElectionNationalPolicePolitics

भाभी से अवैध संबंध का विरोध किया तो बेटे ने मां के कर दिये तीन टुकड़े, जानें पूरा मामला

अररिया के रानीगंज प्रखंड के बौसी थाना क्षेत्र की पहुंसरा पंचायत के वार्ड संख्या 5 में एक महिला को उसके ही पुत्र ने गर्दन, हाथ आदि को काट कर मौत का घाट उतार दिया. मामला शनिवार की रात का बताया जाता है. कानदान हेम्ब्रम के पुत्र मंजू हेम्ब्रम का अपनी भाभी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बात का विरोध मंजू हेम्ब्रम की मां बड़की देवी लगातार कर रही थी. शनिवार की रात बहू व बेटे के संबंध को लेकर बेटा मंजू को डांटा फटकारा गया.

Sponsored

गर्दन काट कर बेरहमी से कर दी मां की हत्या

डांटते हुए मां ने बेटे से कहा कि तुम्हारा भाई पंजाब में है, क्यों तुम अपनी भाभी के साथ गलत करते हो? तुम शादी कर लो अपनी पत्नी के साथ रहो. इतना बात सुनते ही बेटे आग बबूला हो गया. लोगों ने बताया कि बेटा शराब के नशे में होने के कारण रिश्ते को भूलते हुए घर से दबिया निकाल कर मां को मारने लगा. उसने पहले दोनों हों को काट दिया. उससे भी दिल नहीं भरा, तो मां की गर्दन काट कर उनकी बेरहमी से हत्या कर दी. खेत में छिपे हत्यारे बेटे को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

Sponsored

आपसी कहा-सुनी में दंपती ने की आत्महत्या

खजौली थाना क्षेत्र के बेहटा गांव में शनिवार की रात पति-पत्नी ने आत्महत्या कर ली. उनकी पहचान बेहटा गांव निवासी राजू यादव व उसकी पत्नी रीना देवी के रूप में की गयी है. घटना को लेकर रीना देवी की मां के बयान पर खजौली थाने में यूडी केस दर्ज किया गया है. आवेदन में राजनगर थाना क्षेत्र के जयपट्टी गांव निवासी रामनाथ यादव की पत्नी शीला देवी ने कहा है कि शनिवार को उसके दामाद राजू कुमार यादव एवं उनकी पुत्री रीना देवी की आपस में ही किसी बात को लेकर नोकझोंक हुई थी.

Sponsored

Comment here