AccidentBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

अजय निषाद ने कहा- माफी मांगें मुकेश सहनी, ‘सेटिंग’ के लिए दिल्ली रवाना हो गए VIP सुप्रीमो

बोचहां विधानसभा सीट पर उप चुनाव होना है लेकिन इसको लेकर दो निषाद नेताओं में भिड़ंत जारी है. मुजफ्फरपुर के सांसद सह प्रदेश उपाध्यक्ष अजय निषाद (Ajay Nishad) ने रविवार को ब्रह्मपुरा में एक कार्यक्रम में कहा कि मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) को एनडीए में रहना है तो बीजेपी को सपोर्ट करना चाहिए. वे बागी बने रहते हैं तो वीआईपी के नेता को गठबंधन के साथ मंत्रीमंडल से भी अपनी कुर्सी गंवानी पड़ सकती है. बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से मिलकर वे अपनी गलती स्वीकार करें और माफी मांगें.

Sponsored

बीजेपी और मुकेश सहनी में तनातनी जारी

बता दें कि बोचहां सीट को लेकर बीजेपी (BJP) और वीआईपी (VIP) सुप्रीमो मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) के बीच तनातनी जारी है. बीजेपी इस सीट से अपने प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर चुकी है. उपचुनाव के लिए उम्मीदवार का एलान कर सहनी को स्पष्ट संदेश दे दिया है कि पार्टी उनको जरा भी शह देने के मूड में नहीं है. रविवार को वीआईपी सुप्रीमो मुंबई से लौटे. सूत्रों की मानें तो आवास पर जाने के बजाय वो सीधे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से मिलने पहुंचे. जेडीयू (JDU) अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) भी वहां मौजूद थे.

Sponsored

नीतीश से मुलाकात के बाद मुकेश सहनी सीधा एयरपोर्ट चले गए. यहां से वे दिल्ली रवाना हो गए. सूत्रों के अनुसार बीजेपी के एक सांसद के जरिए उन्होंने आलाकमान से मिलने की कोशिश की है. आज दिल्ली में बीजेपी के आलाकमान से मुकेश सहनी की मुलाकात हो सकती है. ऐसे में अगर वे बीजेपी की शर्तों को मान लेंगे तो हो सकता है कि एनडीए में बने रहें. उनकी पार्टी भी नहीं टूटे. साथ ही फिर से एमएलसी बन जाएं और मंत्री पद भी बना रहे.

Sponsored

गौरतलब है कि 2020 का बिहार विधानसभा चुनाव मुकेश सहनी हार गए थे. बीजेपी ने एमएलसी बनाकर मंत्री बनाया. उनके एमएलसी का कार्यकाल दो महीने में खत्म हो रहा. इन सब के बावजूद सहनी अपनी पार्टी को बोचहां उपचुनाव लड़वाएंगे. अभी प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है. माना जा रहा कि मुसाफिर पासवान के बेटे को यहां से वे उम्मीदवार बनाएंगे.

Sponsored

Comment here