Sponsored
Categories: Uncategorized

मुजफ्फरपुर के बाबा गरीबनाथ मंदिर में सेवा दल के सदस्यों का हंगामा, पुलिसकर्मी पर लगाया अभद्र व्यवहार कर जेल भेजने की धमकी देने का आरोप

Sponsored

मुजफ्फरपुर स्थित बाबा गरीबनाथ मंदिर के बाहर सोमवार को सेवा दल के सदस्यों ने जमकर हंगामा किया। इस कारण जलाभिषेक भी कुछ देर के लिए बाधित हुआ। लेकिन, पुलिस औए मंदिर प्रशासन ने तुरन्त स्थिति को संभाल लिया। सेवा दल के सदस्यों का आरोप था कि एक पुलिस जवान ने उनलोगों के साथ अभद्र व्यवहार किया है।

Sponsored

 

धक्का मुक्की कर गाली-गलौज की। साथ ही जेल तक भेजने की धमकी दे डाली। जब अन्य सदस्यों ने उस पुलिस जवान का विरोध किया तो वह भद्दी भद्दी गालियां देने लगा। हालांकि मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने उस जवान को वहां से हटाया। सेवा दल के सदस्यों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन, पुलिस की इस करतूत से आहत होकर वे लोग न्याय और कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। इस दौरान पुलिस के साथ जमकर धक्का मुक्की भी हुई। हंगामा और अफरातफरी की स्थिति बनी हुई रही।

Sponsored

 

टाउन इंस्पेक्टर ने समझाकर कराया शांत

Sponsored

 

सूचना मिलते ही टाउन इंस्पेक्टर अनिल कुमार मौके पर पहुंचे। सेवा दल के सदस्यों से बात की। उनलोगों ने वरीय पदाधिकारी को बुलाने की मांग की। कहा कि हर हाल में उस जवान पर कार्रवाई होनी चाहिए। तभी वे लोग शांत होंगे। इंस्पेक्टर ने सदस्यों को आश्वासन दिया कि अगर उस जवान ने गलती की होगी और वह दोषी होगा तो निश्चित रूप से कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने समझाकर सभी को शांत कराया। जलाभिषेक का कार्य शांतिपूर्ण तरीके से होने देने की अपील की। इसके बाद सदस्य शांत हुए। अभद्र व्यवहार करने वाला जवान वहां से निकल गया था। किसी ने उसकी पहचान नहीं की। कहा जा रहा है वह पुलिस लाइन से आया था। उसके बारे में टाउन थानेदार पता लगा रहे हैं।

Sponsored

 

सस्पेंड करें और माफी मांगे सिपाही

Sponsored

 

मंदिर के महंत अभिषेक पाठक ने कहा कि सेवा दल के सदस्य रात-रातभर जागकर कांवरियों की सेवा करते हैं। ये जितने भी सिपाही हैं। वे अक्सर मोबाइल पर हु व्यस्त रहते हैं। ऊपर से इनकी भाषा ऐसी घटिया है कि पूछिये मत। उन्होंने सीधे तौर पर चैलेंज करते हुए कहा कि एक सिपाही की इतनी औकात नहीं है कि किसी को जेल भेज दे। मामला तब तक नहीं शांत होगा। जब तक उस सिपाही को सस्पेंड नहीं किया जाएगा और वह सार्वजनिक रूप से आकर माफी नहीं मांगेगा।

Sponsored
Sponsored
Shivam

Leave a Comment
Share
Published by
Shivam
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored