ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

मिलिए बिहार के गोल्डमैन से, 2 KG सोना पहन कर चलते है, मोबाइल में भी लगा रखा है गोल्ड कवर

आमतौर पर चोर और लुटेरों के भय से लोग 100 ग्राम सोने के गहने भी लॉकर में रखते हैं। प्रेम सिंह बताते हैं कि जब वे 20 साल के थे तब से ही उन्हें सोने के गहने पहनने का शौक है।

बिहार में आमतौर पर चोर और लुटेरों के भय से लोग 100 ग्राम सोने के गहने भी लॉकर में रखते हैं। लेकिन पटना के रहने वाला 38 वर्षीय प्रेम सिंह अपने शरीर पर लगभग दो किलो सोने का जेवर पहनकर सड़कों पर घूमते दिखते हैं। उनके इस शौक की वजह वे पूरे जिले में गोल्डमैन के नाम से जाने जाने लगे हैं।

Sponsored
Prem Singh is seen roaming the streets wearing about two kilos of gold jewelery on his body.
प्रेम सिंह अपने शरीर पर लगभग दो किलो सोने का जेवर पहनकर सड़कों पर घूमते दिखते हैं

प्रेम सिंह मूल रूप से भोजपुर जिले के बिहियां थाना क्षेत्र स्थित बासोपुर के निवासी हैं. वे जब रास्ते से गुजरते हैं, तो लोग उनके साथ सेल्फी लेने को आतुर हो जाते हैं।

Sponsored

पूरे भारत के लोग उन्हें गोल्डमैन के नाम से जाने

सोने के गहनों के शौकीन प्रेम लगभग एक वर्ष पूर्व लुटेरों के हत्थे भी चढ़ गए थे, लेकिन इससे उनका सोने के आभूषण के प्रति प्रेम घटा नहीं।

Sponsored
Prem aspires that people all over India should know him as Goldman
प्रेम की ख्वाहिश है कि पूरे भारत के लोग उन्हें गोल्डमैन के नाम से जाने

प्रेम सिंह बताते हैं कि जब वे 20 साल के थे तब से ही उन्हें सोने के गहने पहनने का शौक है। उनकी ख्वाहिश है कि पूरे भारत के लोग उन्हें गोल्डमैन के नाम से जाने।

Sponsored

मेहनत की कमाई से खरीदा है सोना

प्रेम पेशे से ठेकेदार हैं और बिहार में सरकारी भवन बनवाने का काम करते हैं। लेकिन ठेकेदारी से आने वाले पैसे का एक बड़ा हिस्सा वे आभूषण खरीदने में खर्च करते हैं।

Sponsored
Prem works to build a government building in Bihar
बिहार में सरकारी भवन बनवाने का काम करते हैं प्रेम

प्रेम सिंह का कहना है जैसे-जैसे आय बढ़ती है, वैसे वैसे शरीर पर सोना का वजन बढ़ाता है। जमींदार फैमली से आने वाले प्रेम सिंह ने बताया कि जितना भी सोना उन्होंने खरीदा है वो अपनी मेहनत की कमाई से खरीदा है।

Sponsored

प्रेम के मोबाइल का कवर भी सोने का

Prems mobile cover is also gold
प्रेम के मोबाइल का कवर भी सोने का

आपको बता दें कि फिलहाल प्रेम ने सोने की 16 मोटी चेन, दोनो हाथों में दो-दो ब्रेसलेट, हाथ के दसों उंगलियों में अंगूठी पहन रखी है। इसके अलावे प्रेम के मोबाइल का कवर भी सोने का है।

Sponsored
Prem Singh has about two kilos of gold ornaments on his body.
प्रेम सिंह के शरीर पर लगभग दो किलो स्वर्ण आभूषण हैं

प्रेम सिंह के गले में हनुमान का एक बड़ा सा लॉकेट है। वे बताते हैं कि सबसे पहले उन्होंने ये लॉकेट ही खरीदी थी। फिलहाल उनके शरीर पर लगभग दो किलो स्वर्ण आभूषण हैं।

Sponsored

Comment here