ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

मां-बेटी की बेरहमी से हत्या, 3 दिनों के अंतराल पर पुलिस को मिली दोनों की लाशें

बिहार के पूर्णिया में महज तीन दिनों के अंतराल पर एक बार फिर शव बरामद हुआ है. जिले के कस्बा थाना के सर्रा गांव में कतया पुल के पास शनिवार को फिर से एक अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ, जिससे हड़कंप मच गया. इससे पहले 27 जुलाई को इस जगह से 500 मीटर दूर 6 साल के एक अज्ञात बच्ची का शव बरामद हुआ है. पुलिस और स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों शव देखने से लगता है कि मां और बेटी का शव है. किसी ने बच्ची और उसकी मां की बेरहमी से हत्या कर शव को अलग-अलग जगह पर फेंक दिया है.

Sponsored

शव मिलने की सूचना मिलते ही कस्बा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. कस्बा थाना प्रभारी अमित कुमार ने कहा कि प्रथम दृष्टया लग रहा है कि मां और बेटी दोनों की हत्या कर शव को अलग-अलग कुछ दूरी पर फेंक दिया गया है. महिला का शव देखने से प्रतीत होता है कि दोनों की एक ही दिन हत्या कर कुछ दूरी के अंतराल पर फेंक दिया है. महिला का शव पानी भरे गड्ढे में जलकुंभी के नीचे छिपा के रखा गया था.विज्ञापन

Sponsored

शनिवार को जब महिला का सड़ा हुआ शव फुल कर ऊपर आया तो आसपास के लोगों ने देखा. तब इसकी सूचना कस्बा थाना को दी गई. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है. थाना प्रभारी ने बताया कि अभी तक बच्ची के शव की पहचान नहीं हो पाई है. बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के बाद पहचान के लिए सुरक्षित रखा गया है. लेकिन अब तक किसी ने शव के बारे में कुछ नहीं बताया है .

Sponsored

Comment here