ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बिहार में विधायक मैडम की अंग्रेजी की क्लास, सरकारी स्कूल में बच्चों को पढ़ाया फिर खाना खाया

बिहार में विधायक संगीता कुमारी ने बच्चों को पढ़ाया। उन्होंने शिक्षक की जमकर क्लास लगाई। विधायक की इस कार्यशैली को देख लोग सोशल मीडिया पर उनकी प्रशंसा कर रहे है।

बिहार के कैमूर में विधायक संगीता कुमारी ने बच्चों को पढ़ाया। मोहनिया थाने के बुनियादी विद्यालय चौरसिया में बच्चों को टेंस सिखाया। इस दौरान क्लास में टीचर को नहीं देखकर संगीता कुमारी नाराज हुईं। उन्होंने शिक्षक की जमकर क्लास लगाई।

Sponsored

बच्चों को पढ़ाने के बाद उनके साथ बैठकर मिड-डे-मील भी खाया। शुक्रवार को RJD विधायक औचक निरीक्षण करने पहुंची थीं।

Sponsored

इस औचक निरीक्षण का वीडियो सामने आया है। मोहनिया विधायक की इस कार्यशैली को देख लोग सोशल मीडिया पर उनकी प्रशंसा कर रहे है।

Sponsored

क्लास रूम में बच्चे तो थे मगर शिक्षक नहीं थे

दरअसल, शुक्रवार को मोहनिया विधायक संगीता कुमार सरकारी विद्यालयों में पठन-पाठन और एमडीएम का जायजा लेने बुनियादी विद्यालय चौरसिया पहुंची। विद्यालय कैंपस में पहुंचने के बाद विधायक संगीता कुमार सीधे क्लास रूम में चली गई।

Sponsored
MLA Sangeeta Kumari taught children
विधायक संगीता कुमारी ने बच्चों को पढ़ाया

इस दौरान क्लास रूम में बच्चे तो थे मगर शिक्षक नहीं थे। जिसके बाद वे खुद छात्रों को पढ़ाने लगी। उन्होंने छात्रों से टेंस के प्रकार के बारे में पूछा।

Sponsored

उनसे सवाल भी किए, जिसका कुछ बच्चे जवाब दे पाए तो कुछ नहीं। तब विधायक खुद टेंस के बारे में पढ़ाने लगी।

Sponsored

बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ सही नहीं

इसी बीच क्लास रूम में विद्यालय की शिक्षिका ने प्रवेश किया तो विधायक आग बबूला हो गई। उन्होंने कहा कि बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करना सही नहीं है।

Sponsored

सरकार काफी पैसा खर्च कर रही है। चाहे विद्यालय की आधारभूत संरचना हो या फिर स्कूली यूनिफॉर्म या फिर छात्रवृत्ति। शिक्षक भी अपनी ड्यूटी भी सही तरीके से करें।

Sponsored

बच्चों के साथ खाया खाना

उन्होंने कहा कि अगर इसी तरह जनप्रतिनिधि प्रतिदिन दो चार विद्यालयों का औचक निरीक्षण करेंगे तो विद्यालय की व्यवस्था सुधर जाएगी। आपको बता दें कि विद्यालय में औचक निरीक्षण करने के बाद विधायक ने एमडीएम भोजन का स्वाद भी चखा।

Sponsored
MLA also tasted MDM food after surprise inspection in school
विद्यालय में औचक निरीक्षण करने के बाद विधायक ने एमडीएम भोजन का स्वाद भी चखा

छात्रों के साथ बैठकर भोजन भी किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि एसडीएम का भोजन मेन्यू के अनुसार बना था। खाना अच्छा था। मैंने भी छात्रों के साथ पंगत में बैठकर भोजन किया।

Sponsored

Comment here