ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsDELHIHealth & WellnessNationalPolitics

बिहार में कोरोना का भयानक रूप, पटना के बाद गया में बिगड़ रहे हालात, एक साथ मिले 50 मरीज

PATNA- गया में कोरोना विस्फोट, 50 नए केस, प्रदेश में 24 घंटे में दोगुना हुआ संक्रमण, हाईकोर्ट में बिना पास नो एंट्री, पटना के बाद गया में बिगड़ रहे हालात, गया में एक्टिव केस 100 के करीब, ई-पास दिखाने पर ही मिलेगी पटना हाईकोर्ट में एंट्री, 17 मरीजों के ठीक होने के बाद एक्टिव केस 215, पटना में अब 103 एक्टिव मामले

Sponsored

बिहार के गया जिले में कोरोना विस्फोट हो गया है। गुरुवार सुबह आई रिपोर्ट में 50 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। वहीं, राजधानी पटना में बुधवार को 26 नए मामले सामने आए, जो मंगलवार के 13 नए केस की तुलना में दोगुना है। वहीं, राज्य में बुधवार को 99 केस सामने आए हैं। यह मंगलवार की 47 नए मामले की तुलना में दोगुना से ज्यादा है।

Sponsored

राज्य में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए ही CM नीतीश कुमार ने भी तीसरी लहर की दस्तक की बात कही है। साथ ही लोगों से अलर्ट रहने और कोरोना गाइडलाइन का पालन करने को कहा है।

Sponsored

पटना के बाद गया में सबसे अधिक मामले आ रहे हैं। बुधवार को तो गया पटना से आगे निकल गया। वहां 50 नए मामले आए। पटना में 26 और गया में 50 के बाद औरंगाबाद में एक, दरभंगा में एक, जहानाबाद में 4, किशनगंज में एक, मुजफ्फरपुर में 2, नालंदा में 3, समस्तीपुर में 3, सीतामढ़ी में दो, सीवान में एक, सुपौल में दो, वैशाली में एक और पश्चिमी चंपारण में भी एक संक्रमित पाया गया है। इसके अलावा एक संक्रमित अन्य राज्य से आया है।

Sponsored

गया में एक ही दिन में 50 संक्रमितों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना विस्फोट से जिला प्रशासन से लेकर स्वास्थ्य विभाग तक हड़कंप मचा है। इन संक्रमितों के मिलने के साथ ही जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 94 पहुंच गई। 5,678 लोगों की जांच में 50 संक्रमित मिले हैं। इसी के साथ जिले में पिछले 3 दिनों के अंदर संक्रमित मिलने की संख्या तीन गुनी हो गई। सोमवार को जहां 28 संक्रमित थे, मंगलवार को 46 और बुधवार की हुई जांच की रिपोर्ट जब गुरुवार को आई तो इनकी संख्या 94 हो गई।

Sponsored

Comment here