ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बिहार में उग्र प्रदर्शन के पीछे कोचिंग संस्थान! 300 से अधिक अरेस्ट, DGP ने कही ये बात

Agnipath Protests in Bihar: अग्निपथ योजना के खिलाफ देश भर में बवाल मचा हुआ है. वहीं, बिहार में भी मोदी सरकार के इस स्कीम को लेकर उग्र प्रदर्शन किए जा रहे है. जिसको लेकर प्रशासन सख्त हो गया है और प्रदर्शनकारियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है. व्हाट्सएप मैसेज और वीडियो फुटेज के आधार पर अब तक 300 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

Sponsored

गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को बिहार के डीजीपी एसके सिंघल ने बताया कि अब तक तीन सौ से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि इस मामले में आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी. डीजीपी एसके सिंघल ने चेतावनी देते हुए कहा कि गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई होगी, जैसा पहले कभी नहीं हुई है.

Sponsored

बिहार में अब तक 90 एफआईआर दर्ज

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पूरे बिहार में 90 एफआईआर दर्ज की गई है. वहीं, सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, राजधानी पटना में उपद्रव कराने में कुछ कोचिंग संस्थानों का भी हाथ है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को इस मामले में सबूत भी हाथ लगे हैं. जिसके आधार पर जांच के साथ कार्रवाई किए जाने की बात कही गई है. बताते चलें कि पटना के दानापुर में शुक्रवार को जबरदस्त बवाल हुआ था. इस दौरान ट्रेन में आग लगाई गई थी. इसके अलावा लूटपाट की भी खबरें आईं थी.

Sponsored

कोचिंग सेंटरों के वीडियो फुटेज और वॉट्सएप संदेश मिले

पटना के डीएम चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि गिरफ्तार किए गए लोगों के मोबाइल उपकरणों पर कुछ कोचिंग सेंटरों के वीडियो फुटेज और वॉट्सएप संदेश मिले. जिसके आधार पर कोचिंग सेंटरों की भूमिका की जांच की जा रही है. कोचिंग संस्थानों की इस मामले में भूमिका स्थापित होने के साथ ही उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इधर, दानापुर स्टेशन पर आगलगी के मामले में 170 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जबकि 46 लोगों को गिरफ्तार किया गया.

Sponsored

Comment here