ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

एक्शन में बिहार पुलिस, वीडियो देखकर आंदोलनकारियों को कर रही गिरफ्तार

वीडियो फुटेज एवं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पटना में अबतक कुल 147 लोगों की गिरफ्तारी की गई है। शुक्रवार को दानापुर और पालीगंज घटनाओं में शामिल 170 लोगों की पहचान की गई । इन सभी के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। इनमें से शुक्रवार को 46 लोगों को गिरफ्तार किया गया। शुक्रवार की रात्रि में भी छापामारी कार्य जारी रहा एवं 40 लोगों को गिरफ्तार किया गया। इस प्रकार शुक्रवार को 86 व्यक्तियों की गिरफ्तारी की गई। तारेगना स्टेशन पर कार्रवाई में आज 61 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस प्रकार अब तक कुल 147 लोगों की गिरफ्तारी की गई है। शेष की गिरफ्तारी की कार्रवाई चल रही है। रात्रि में भी छापामारी कार्य की जा रही है।

Sponsored

बिहार बंद के दौरान कई जगहों पर उपद्रव, फतुहा व अरवल में एंबुलेंस पर हमला

Sponsored

बिहार बंद के दौरान शनिवार को सूबे के कई हिस्सों में बंद समर्थकों ने उत्पात मचाया है. मुंगेर में बीडीओ की गाड़ी पर हमला किया गया वहीं तारापुर में सड़क पर उतरकर उपद्रवियों ने तोड़फोड़ की है.

Sponsored

हिंसक प्रदर्शन पर पटना प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए 86 लोगों को अब तक किया गया गिरफ्तार. सात कोचिंग सस्थान के खिलाफ भी जांच जारी. जरुरत पड़ने पर इंटरनेट सेवाएं भी की जा सकती है बंद.

Sponsored

बिहार बंद समर्थकों ने मुजफ्फरपुर-दरभंगा एनएच-57‌ को जाम कर दिया है. बोचहां-मझौली में माले और आरजेडी कार्यकर्ताओं ने जाम किया है. शहर में भी आइसा-इनौस का जुलूस निकला है. इस दौरान पुलिस बल बड़ी संख्या में मौजूद है.

Sponsored

Comment here