ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

शादी से लौट रही लड़की के साथ आटो में किया गंदा काम, होश में आने के बाद पीड़िता ने बताई आपबीती

कैमूर: थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी समारोह से खाना खाकर लौट रही एक नाबालिक के साथ गांव के ही एक युवक के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। नाबालिक के स्वजनों ने चैनपुर थाने में आवेदन देकर शिकायत की है। वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। नाबालिक के पिता ने बताया कि गांव में ही शादी समारोह था। जिसमें यह अपनी बच्ची एवं एक पुत्र के साथ गए थे। खाना खाकर यह वापस घर लौट आए। पुत्री एवं पुत्र दोनों खाना खा रहे थे। जिसके बाद पुत्र शादी समारोह में चल रहे नाच प्रोग्राम को देखने लगा। पुत्री घर अकेले वापस आ रही थी। इसी दौरान बीच रास्ते में गांव के ही अजय कुमार राम पिता राजकुमार राम ने बच्ची को पकड़ कर मुंह बंद कर सड़क किनारे खड़ी एक टेंपो में गंदा काम किया।

Sponsored

बेहोशी की हालत में मिली पीड़िता

Sponsored

जिससे वह बेहोश हो गई। काफी देर होने के बाद जब बच्ची घर नहीं लौटी तो परिजनों के द्वारा खोजबीन की जाने लगी। तब टेंपो में बच्ची को बेहोशी की अवस्था में पाया। जिसके बाद परिजनों के द्वारा बच्ची को घर लाया गया। जब बच्ची को होश आया तो उसने रोते हुए दुष्कर्म की घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद बच्ची की निशानदेही पर जब आरोपित अजय कुमार राम के घर जा कर पूछताछ की गई तो वो मौके से भाग निकला।

Sponsored

पुलिस ने आरोपित को किया अरेस्ट

Sponsored

जिसे साथ में रहें ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ लिया गया। कुछ स्थानीय लोगों के द्वारा आरोपित को भगाने का प्रयास भी किया गया और मारपीट की गई। तब इसकी सूचना चैनपुर थाने को दी गई। मौके पर पुलिस ने आरोपित को अरेस्ट कर लिया। थानाध्यक्ष संजय कुमार पासी ने बताया कि नाबालिक के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता की मां के द्वारा आवेदन देते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। मामले में आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जबकि बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Sponsored

Comment here