ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsCRIMEMUZAFFARPURNationalPolicePoliticsSTATE

‘बिहार पुलिस शराब तस्करों से मिली हुई…’, जदयू विधायक गोपाल मंडल ने संदिग्ध मौतों के बाद खुलकर बोला हमला

PATNA-‘बिहार पुलिस शराब तस्करों से मिली हुई…’, जदयू विधायक गोपाल मंडल ने संदिग्ध मौतों के बाद खुलकर बोला हमला, पुलिस पदाधिकारियों का मोबाइल ऑफ रहता है : भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल (Gopal Mandal MLA) ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में शराबबंदी व एनएच 80 की दुर्दशा समेत विभिन्न मुद्दों पर खुल कर अपनी बात रखी. विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में शराब के सभी ठेकों को बंद कराया. इतना ही नहीं सीएम शराब के खिलाफ खुद समाज सुधार अभियान चला रहे हैं, बावजूद इसके शराब व गांजा की तस्करी हो रही है.

Sponsored

जदयू विधायक ने कहा कि यह भी सही है कि तस्कर पकड़ा रहे हैं, उन्हें सजा हो रही है, वह जेल जा रहे हैं, लेकिन दिक्कत यह है कि पुलिस महकमे के ही लोग शराब तस्करों से मिले रहते हैं. लोग थानेदार को जहरीली शराब बनने की सूचना देते हैं, लेकिन कार्रवाई नहीं होती है. तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस पदाधिकारी ड्रोन व हेलीकॉप्टर चलने नहीं देते हैं. अगर थानेदार चाह ले तो एक बूंद दारू नहीं बिकेगा, न ही बनेगा.

Sponsored

विधायक गोपाल मंडल ने आरोप लगाया कि बड़े पदाधिकारी व थानेदार का सरकारी मोबाइल स्विच ऑफ रहता है. प्राइवेट मोबाइल से लेनदेन का काम हो रहा है. इसके लिए एसपी व डीआइजी जिम्मेदार हैं. उन्होंने सवाल उठाया कि क्या हर बात के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आयेंगे. सीएम से शिकायत की बात भी कही.

Sponsored

बता दें कि भागलपुर में संदेहास्पद स्थिति में कइ लोगों की मौत से बवाल मचा हुआ है. सोमवार को भागलपुर पुलिस ने शराब के विरुद्ध अभियान और तेज कर दिया है. रविवार से लेकर सोमवार तक आधा दर्जन से अधिक लोगों को शराब सहित नशीले पदार्थों के कारोबार से जुड़े होने को लेकर हिरासत में लिया गया .

Sponsored

वहीं, साहेबगंज मोहल्ले से मामले में हिरासत में लिये गये चार लोगों को सोमवार को जेल भेज दिया गया. उनके घर से भी देसी व विदेशी शराब की बरामदगी की गयी है. सभी मामलों में परिजनों के फर्द बयान के आधार पर संबंधित थानों की पुलिस ने यूडी केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Sponsored

Comment here