BIHARBreaking NewsCRIMEMUZAFFARPURNationalPolicePoliticsSTATE

फंदे से झूली मां का सुसाइड नोट- सबने मुझे धोखा दिया, तुमसे बहुत प्यार करती हूं बेटा, माफ करना

पटना के एसकेपुरी थाना क्षेत्र के यमुना अपार्टमेंट के सटे अरण्य अपार्टमेंट में सोमवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब फ्लैट नंबर 306 से एक महिला का फंदे से लटकता शव बरामद हुआ. महिला का नाम पूजा मिश्रा बताया जा रहा है.

Sponsored

तीन दिनों से अपार्टमेंट में दुर्गंध से लोग थे परेशान

दरअसल तीन दिनों से अपार्टमेंट में दुर्गंध फैली थी. होली में सभी अपने घर गये हुए थे. जब लौटे तो दुर्गंध से लोगों को परेशानी हुई. थर्ड फ्लोर पर जब गार्ड ने 306 नंबर फ्लैट का दरवाजा खटखटाया, तब किसी ने खोला नहीं. इसके बाद गार्ड ने ही दरवाजे को धक्का दिया और वह खुल गया. दरवाजा खुलते ही डायनिंग हॉल में युवती फंदे से झूलते नजर आयी. पीले रंग के दुपट्टे से पूजा लटकी हुई थी और उसके पैर सेंटर टेबल पर और दूसरा हवा में लटका हुआ था. शव लगभग तीन दिन पुराना था और सड़ने लगा था.

Sponsored

संदिग्ध स्थितियों में हुई है मौत

फ्लैट नंबर 306 में रहने वाली पूजा मिश्रा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी है. घटना की जानकारी पुलिस को सोमवार को मिली. घटना की जानकारी मिलने के बाद एसके पुरी थाने की पुलिस, एएसपी सचिवालय काम्या मिश्रा सहित अन्य लोग पहुंच गये. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एएसपी ने कहा कि प्रथमदृष्टया मामला सुसाइड का ही है. फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद नहीं था. इसकी भी जानकारी मिली है. मामले में एफएसएल को भी बुलाया गया है.

Sponsored

सुसाइड नोट में बेटे का जिक्र

मृतका के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा था कि सबने हमें धोखा दिया है. अब बर्दाश्त नहीं हो रहा. बेटा मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं. मुझे माफ करना, मैं मौत को गले लगा रही हूं. मृतका 30 वर्षीया पूजा मिश्रा दिघवारा थाना क्षेत्र के मानोपुर की रहने वाली बतायी गयी है. वहीं पति दीपक मिश्रा छपरा के रौजा पश्चिमी का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि शव इतना ज्यादा सड़ गया था कि शरीर पर छोटे-छोटे कीड़े चल रहे थे.

Sponsored

पति से अलग रहती थी पूजा- पुलिस

कहीं-कहीं पर पूजा दूबे के नाम से भी कई कागजात मिले हैं. 10 मार्च को पूजा ने कुर्जी के प्रदीप कुमार से फ्लैट किराये पर लिया था. पटना के ही एक बड़ी रियल स्टेट कंपनी में पूजा काम करती थी. पुलिस ने बताया कि वह पति से अलग रहती थी और उसका एक बेटा भी है, जो अपने पिता के साथ ही रहता है. नाम पता के सत्यापन के बाद पुलिस ने पूजा के घरवालों से भी संपर्क किया. मौत की जानकारी देने के बाद भी देर शाम तक पूजा के मायके वाले नहीं आये, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद एसके पुरी थाने की पुलिस की एक टीम पूजा के मायके रवाना हुई है.

Sponsored

एफएसएल को सौंपा गया सुसाइड नोट :

सुसाइड नोट में युवती ने लिखा है कि पुलिस सुसाइड नोट, युवती के फोन और कमरे से बरामद एक कॉपी को भी जांच के लिए एफएसएल के हवाले कर दी है. थानेदार ने कहा कि कमरे में सबकुछ समान्य ही था. चूल्हे पर पाश्ता बना हुआ था और दूध रखा हुआ था.

Sponsored

Comment here