AccidentADMINISTRATIONAUTOMOBILESBankBreaking NewsBUSINESSCRIME

बिहार के निकम्मे मास्टरजी का वीडियो वायरल, स्कूल को बनाया ‘घर’ और बस्ता को तकिया बना सो रहे थे

मिस्टर ‘मास्टर’! स्कूल बना ‘घर’ और बस्ता बना तकिया… वीडियो सिवान का है. मंगलवार को जिला परिषद सदस्य और उनके प्रतिनिधि पचरुखी प्रखंड के सिसवा कोड़र प्राथमिक विद्यालय में जांच करने पहुंचे तब वहां की तस्वीर देखकर हैरान हो गए. शिक्षक नवनीत कुमार पढ़ाने के बजाय आराम फरमा रहे थे. जिप सदस्य ने अधिकारियों से शिकायत की है.

Sponsored

सिवान: बिहार के सिवान जिले से शिक्षा के क्षेत्र से जुड़ा एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शिक्षक क्लास में बच्चों को पढ़ाने के बजाय गहरी नींद में थे. अब इस मामले ने तुल पकड़ लिया है. सिवान के जिला शिक्षा पदाधिकारी मिथिलेश कुमार ने उक्त विद्यालय के प्रधानाध्यापक से स्पष्टीकरण तलब किया है. साथ ही कहा कि रिपोर्ट मिलने के बाद दोषी शिक्षक पर कार्रवाई होगी.

Sponsored

हुआ यह कि उस इलाके की नव निर्वाचित जिला परिषद सदस्य बंदना सिंह कुशवाहा व उनके प्रतिनिधि हेमंत सिंह कुशवाहा मंगलवार को करीब 11:30 बजे पचरुखी प्रखंड के सिसवा कोड़र स्थित प्राथमिक विद्यालय में जांच करने के लिए पहुंचे थे. वहां की तस्वीर को देखकर वे दंग रह गये. उन लोगों ने देखा कि नवनीत कुमार नाम के शिक्षक बच्चों को क्लास रूम में पढ़ाने के बजाय 11:30 बजे विद्यालय के एक कमरे में आराम फरमा रहे थे. वे नींद में थे. जब जिला परिषद सदस्य ने शिक्षक को जगाया तो देखते ही उनके होश उड़ गये.

Sponsored

Comment here