AccidentADMINISTRATIONAUTOMOBILESBankBreaking NewsBUSINESSCRIMEDELHI

शादी के बाद ससुराल जा रही दुल्हन रास्ते में ब्वॉयफ्रेंड लेकर फरार,पुलिस खोज में जुटी

छत्तीसगढ़ के कांकेर में एक शादी के बाद जो हुआ वो अब तक आपने फिल्मों में ही देखा होगा. दरअसल शादी के मंडप से दूल्हा संग विदा हुई दुल्हन फिल्मी स्टाइल में रास्ते से प्रेमी के साथ फरार हो गई. इस दौरान दुल्हन लगातार अपने प्रेमी को वाट्सएप पर लोकेशन भेजती रही. प्रेमी के पास आने के बाद दुल्हन ने बाथरूम जाने के बहाने गाड़ी रूकवाई और पीछे चल रही प्रेमी की कार में बैठकर फरार हो गई. इसके बाद दुल्हन के परिजन थाने पहुंच गए.

Sponsored

पुलिस ने जब दुल्हन को प्रेमी के साथ पकड़ा तो दुल्हन ने कहा कि प्रेमी ने उसे नहीं बल्कि प्रेमी को उसने अपने साथ भगाया. घटना के बाद दूल्हा और उसके घर वाले सीधे मानपुर थाना पहुंच गए क्योंकि बिना बहू लिए सीधे वापस गांव पहुंचने से परिवार को काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ती. सूचना मिलते ही आसपास के इलाके की पुलिस सतर्क हो गई. नाकेबंदी के बाद दोपहर एक बजे कांकेर थाना की पुलिस ने फरार दुल्हन और उसके प्रेमी को पकड़ लिया.

Sponsored

दोंनों प्रेमी-प्रेमिका की पहचान दंतेवाड़ा निवासी आरती सहारे और बस्तर जिले के रहने वाले विकास गुप्ता के रूप में हुई थी. दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन युवती का परिवार शादी के लिए तैयार नहीं था. लड़की के बालिग होते ही महाराष्ट्र के सांवरगांव के युवक से उसकी शादी तय कर दी गई.

Sponsored

Comment here