AccidentADMINISTRATIONAUTOMOBILESBankBreaking NewsBUSINESSCRIMEDELHI

बिहार के दरभंगा में खुलेआम गुं’डागर्दी, महिला का सिर मुड़वा कालिख-चूना पोतकर घुमाया

महिला का सिर मुड़वा चेहरे पर कालिख-चूना पोतकर घुमाया: दरभंगा में पंचायत ने महिला को सुनाई सजा, चरित्रहीन होने का ससुराल वालों ने लगाया था आरोप : बिहार के दरभंग मेंं पेट्रोल कांड वाला ट्रिपल मर्डर केस अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक और शर्मनाक तस्वीर सामने आयी है। वीडियो देखकर साफ लगता है कि पुलिस या तो निकम्मी है नहीं तो लोग निडर हो चुके है।

Sponsored

दरभंगा से समाज के क्रूर चेहरे का वीडियो सामने आया है। कुछ लोग एक महिला का सिर मुड़वाकर उसके चेहरे पर कालिख और चूना लगाकर पूरे गांव में घूमाते दिखे। वीडियो कुशेश्वरस्थान पश्चमी प्रखंड अंतर्गत पकाही झझरा पंचायत के एक गांव का है। महिला पर उसके ससुराल वालों ने चरित्रहीन होने का आरोप लगाया है। इसके बाद पंचायती हुई। जहां पंचायत ने उसका सिर मुड़वाकर गांव में घुमाने का आदेश दिया। इसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

Sponsored

महिला पर किसी गैर मर्द के साथ गलत संबंध का आरोप लगा है। यह आरोप महिला के परिवार वालों ने ही लगाया था। महिला उसी गांव की बहू है। यह पूरा मामला सोमवार का है। घटना के बाद मामले को लेकर गांव में पंचायती भी हुई। पंचायत में ही लोगों ने महिला को चरित्रहीन बताकर उसकी बेइज्जती की। महिला को गांव के कुछ लोगों ने सिर के बाल काट दिए। साथ ही चेहरे पर एक तरफ उजला दूसरे तरफ काला से रंग दिया है। फिर गाली गलौज करते हुए पूरे गांव में घुमाया और फिर गांव के सीमा से बाहर छोड़ दिया।

Sponsored

वहीं, इस घटना का गांव के ही कुछ लोगों ने विरोध किया। इसके बाद मामले को जैसे तैसे दबा दिया गया, लेकिन गांव के लोगों की क्रूरता का वीडियो कुछ लोगों ने बना लिया था। जो बुधवार को वायरल हो गया। वहीं, महिला ने आत्मसम्मान की लगाई गुहार थाने में लगाई है। इसके बाद पुलिस ने महिला के आवेदन पर मामला दर्ज किया।

Sponsored

Comment here