AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

बिहार के खगड़िया में बनेगा मेडिकल कॉलेज, नीतीश सरकार के मंत्री ने किया बड़ा ऐलान

खगड़िया के विकास के लिए जो भी कुछ करना पड़ेगा हम करेंगे: उप मुख्यमंत्री, पंचायतीराज मंत्री ने कहा-अब बनाया जाएगा मेडिकल कॉलेज : कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में एनडीए गठबंधन की सरकार में विकास हो रहा। पंचायत जनप्रतिनिधि परामर्शी समिति के लोगों को संबोधित करते हुए चौधरी ने कहा की खगड़िया से मेरा लगाव रहा है और मेरा कर्मभूमि भाी है। इसे भुलाया नहीं जा सकता है।

Sponsored

मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री के नेतृत्व में कैबिनेट में पास कर एवं कानून बनाकर परामर्शी समिति बनाई गई है और जनप्रतिनिधियों का कार्यकाल बढ़ाया गया है। मंत्री ने कहा कि खगड़िया में पीएम केयर फंड से ऑक्सीजन प्लांट लगाने का काम किया। मानसी में चार करोड़ रुपए की लागत से एक माॅडल अस्पताल बनाया जाएगा। मंत्री ने कहा कि अगले पंचायती चुनाव के बाद सभी पंचायतों में आरटीपीएस काउंटर खोला जाएगा। इसमें कोई भी कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि खगड़िया को पॉलिटेक्निक कॉलेज के बाद अब जल्द ही मेडिकल कॉलेज की भी सौगात मिलेगी। इस अवसर पर एनडीए गठबंधन के सभी जिलाध्यक्ष एवं अन्य कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

Sponsored

खगड़िया में गुरुवार काे आयोजित परामर्शी समिति जनप्रतिनिधियों के सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन बछौता स्थित राज कौशल रिजाॅर्ट में किया गया। आयोजित सभा को स्थानीय कार्यकर्ता सहित प्रदेश से आए हुए अतिथियों ने संबोधित किया। सभा को संबोधित करते हुए सूबे के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा हमारी सरकार जो कहती है वह करके के भी दिखाती है।

Sponsored

हम मजबूत इरादे से सरकार चला रहे है। उन्होंने कहा कि पंचायतीराज व्यवस्था को और मजबूत एवं सुदृढ़ किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जो कार्य प्रधानमंत्री ने किया है वह काबिले तारीफ है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार गरीबों के लिए गरीब कल्याण योजना का कार्य किया है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि खगड़िया के लिए जो भी कुछ करना पड़ेगा हम करेेंगे। उन्होंने कहा हमारे सामने जो भी मांगें रखी गई हैं हम आश्वासन नहीं वादा करते हैं की हर हाल में पूरा करेंगे।

Sponsored

 

 

input – daily bihar

Sponsored

Comment here