ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बिहार के एकंगरसराय स्टेशन पर मालगाड़ी हुई डिरेल, 13 बोगिंया पलटी, ट्रैक क्षतिग्रस्त

बिहार के नालंदा में एक मालगाड़ी पटरी से उतर गया है. हादसे में ट्रेन की 13 बोगियां ट्रैक से उतर गयीं है. बताया जा रहा है कि हादस में ट्रेन का ट्रैक भी क्षतिग्रस्त हो गया है. बताया जा रहा है कि मालगाड़ी इस्लामपुर से फतुआ जा रही थी. तभी एकंगरसराय स्टेशन पर हादसा हो गया। रेलवे प्रशासन घटना की जानकारी प्राप्त कर मामले की जांच करने में जूट गया है. बता दे कि ये रेलवे लाइन सिंगल ट्रैक है. ऐसे में हादसे के कारण रेल गाड़ियों का परिवहन ट्रैक पर पूरी तरह से ठप हो गया है. हालांकि अभी हादसे के कारणों का पता नहीं चला है. रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.

Sponsored

ट्रैक क्षतिग्रस्त होने से कई ट्रेन होंगी लेट

फतुहा से इलामपुर के लिए रेलवे के द्वारा सिंगल लाइन का निर्माण किया गया है. हालांकि इस लाइन पर ट्रेनों का परिवहन कम है इसलिए रेलवे का काम चल जाता है. मगर मालगाड़ी के डिरेल होने से अब ट्रैक पर संचालित होने वाली कई ईएमयू और एक्सप्रेस ट्रेन के लेट होने की संभावना है. हालांकि अधिकारी जांच के बाद अभी तक नहीं बता रहे हैं कि ट्रेन की बोगियां कैसे पलट गयी. हालांकि कोयला लदे इस मालगाड़ी के पलटने के बाद आसपास के कई लोगों ने कोयले पर अपना हाथ भी साफ कर लिया. मामले में किसी के घायल होने की सुचना नहीं है.

Sponsored

जोरदार आवाज से सहमे लोग

लोगों ने बताया कि मालगाड़ी दनियावां स्टेशन की तरफ जा रहा था. इसी दौरान गेट नंबर-29 के पास यह घटना घटी. मालगाड़ी की गति काफी तेज थी. घटना के बाद इंजन आगे चला गया और डिब्बे बेपटरी हो गए. इस घटना से इतने जोर की आवाज हुई कि लोग सहम गए. आनन-फानन में लोग दौड़कर रेलवे ट्रैक के किनारे पहुंचे. जांच कर रहे रेलवे के अधिकारी भी नहीं बता पा रहे कि एक बार में 13 डब्बे कैसे पलट गए.

Sponsored

Comment here