ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बिहार की संचिता बासु, टिकटॉक स्टार से बनी साउथ फिल्म की हिरोइन, ‘First Day First Show’ रिलीज़

बिहार के भागलपुर की संचिता बासु की पहचान एक टिकटॉक स्टार के रूप में थी। अब संचिता साउथ मूवी की हिरोइन बन चुकी है। उनकी पहली फिल्म रिलीज हो चुकी है। जानिये कौन हैं संचिता…

बिहार के भागलपुर की रहने वाली संचिता बासु को टिकटॉक स्टार के रूप में लोगों का खूब स्नेह मिला। लेकिन अब संचिता बासु साउथ इंडियन फिल्म जगत की हिरोइन बन चुकी हैं।

Sponsored

संचिता साउथ की एक फिल्म ‘फर्स्ट डे फर्स्ट शो’ में लीड हीरोइन की भूमिका निभा रही हैं। दो सितंबर को उनकी पहली फिल्म रिलीज हो गयी है. दक्षिण भारत के सिनेमा घरों के साथ-साथ विदेश में भी ये फिल्म रिलीज हुई।

Sponsored

सुपरस्टार चिरंजीवी ने किया प्रमोशन

संचिता बासु की फिल्म का प्रमोशन सुपरस्टार चिरंजीवी ने किया। इस दौरान चिरंजीवी ने संचिता की तारिफों के पुल बांध दिये। संचिता ने फिल्म के डायरेक्टर व सुपरस्टार चिरंजीवी को पांव छूकर मंच पर प्रणाम किया।

Sponsored
Superstar Chiranjeevi promoted
सुपरस्टार चिरंजीवी ने किया प्रमोशन

जिसकी तारीफ बिहार में भी हर जगह लोग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर संचिता की फिल्म के बारे में चर्चा हो रही है।

Sponsored

कौन है संचिता बासु?

इंटरनेट पर काफी ज्यादा प्रसिद्ध हुई संचिता बासु टिकटॉक स्टार रही हैं। उन्होंने स्नेक एप पर एक्टिंग एवं डांसिंग के वीडियो डालकर लोकप्रियता हासिल की। फिलहाल वह इंस्टाग्राम पर रील्स वीडियो से लोगों का मनोरंजन करती हैं।

Sponsored

अपनी खूबसूरत अदाएं और कला से इन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली है। संचिता बासु ने टीवी पर डांस वीडियो देखकर छोटा-छोटा वीडियो बनाना शुरू किया था।

Sponsored
Who is Sanchita Basu
कौन है संचिता बासु?

जब इस बात कि जानकारी उनके माता पिता को मिली तो दोनों ने इन्हें काफी ज्यादा सहयोग किया। इसकी वजह से आज संचिता एक जानी-मानी स्टार हैं और उनकी एक तेलुगू फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई है।

Sponsored

भागलपुर से हुई है पढ़ाई

बिहार की बेटी और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर संचिता का जन्म बिहार के भागलपुर में 24 मार्च 2003 को हुआ था। वर्तमान में संचिता बासु का परिवार भागलपुर में ही रहता है और संचिता वहीं से इंटर की पढ़ाई कर रही है।

Sponsored

साउथ अभिनेत्री संचिता के परिवार में इनके माता-पिता और इनकी दो छोटी बहनें हैं। इनके पिता का नाम सुरेंद्र यादव और उनकी माता का नाम वीना देवी है।

Sponsored
Sanchita is playing the lead heroine in a South film First Day First Show
संचिता साउथ की एक फिल्म ‘फर्स्ट डे फर्स्ट शो’ में लीड हीरोइन की भूमिका निभा रही हैं

संचिता 12वीं की छात्रा

संचिता के पिता सहरसा जिले के सितुआहा पंचायत के महादेवमंठ के किसान और समाज सेवक हैं और इनकी माता स्टेट लेवल की एथलीट रह चुकी हैं।

Sponsored

अभिनेत्री अपने घर में अपने माता-पिता को काफी ज्यादा प्यार करती हैं और अपनी नानी के बेहद करीब हैं। संचिता ने माउंट कार्मेल स्कूल, भागलपुर से अपनी दसवीं कक्षा की पढ़ाई पूरी की है। इसके बाद उन्होंने वहीं से इस बार 12वीं का परीक्षा भी दी है।

Sponsored

टिकटॉक पर वीडियो बनाकर फेमस हुई संचिता

संचिता बचपन से डॉक्टर बनना चाहती थी। लेकिन बड़े होते हुए उनका रुझान मॉडलिंग की तरफ ज्यादा हो गया. संचिता ने अपने करियर की शुरुआत टिकटॉक पर वीडियो बनाकर की थी।

Sponsored
Sanchita became famous by making a video on Tiktok
टिकटॉक पर वीडियो बनाकर फेमस हुई संचिता

भारत में टिकटॉक पर बैन लगने से पहले इनके 3 मिलियन फॉलोअर्स थे। टिकटॉक बंद होने के बाद इन्होंने इंस्टाग्राम और स्नैक एप पर वीडियो बनाकर डालना शुरू किया। इसके बाद संचिता जी म्यूजिक की वीडियो फिर से उड़ना में नजर आयी।

Sponsored

हीरोइन की मुख्य भूमिका में संचिता

अब संचिता बासु साउथ की तेलुगू फिल्म ‘फर्स्ट डे फर्स्ट शो’ में हीरोइन की मुख्य भूमिका निभाते नजर आ रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई और हैदराबाद में हुई है।

Sponsored
sanchita basu movie
संचिता बासु की फिल्म

इसके साथ ही एक्ट्रेस संचिता साउथ इंडस्ट्री में कई अन्य प्रोजेक्ट पर भी काम कर रही है और वे साउथ फिल्म के कुछ सीरियलों में भी नजर आयेंगी। सहरसा व भागलपुर में काफी ज्यादा खुशी का माहौल छा गया है। संचिता की फिल्म हिंदी में भी जल्द ही आएगी।

Sponsored

Comment here