ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

छोटी बहन के सामने बड़ी बहन का रेप, टीचर ने बंद कमरे में किया गंदा काम

सीतामढ़ी जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, जहां कोचिंग के एक संचालक ने छोटी बहन के सामने ही उसकी बड़ी बहन के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी संचालक शहर में किराये के एक मकान में कोचिंग चलाता था। इस वारदात के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Sponsored

आरोपी कोचिंग संचालक मधुबनी जिले के सकरी थाना क्षेत्र सागरपुर गांव का रहने वाला प्रभास कुमार है। मेहसौल ओपी अंतर्गत डुमरा रोड में पालीटेक्निक कोचिंग इंस्टीट्यूट में नामांकन के लिए दो बहनें गईं थीं। मौका पाकर प्रभास ने एक छात्रा को नशीला पदार्थ खिला दिया और उसका रेप किया। आरोपी ने छोटी बहन को दूसरे रूम में बंद कर दिया था और बड़ी बहन को अपने हवस का शिकार बनाया।

Sponsored

घटना से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक़ वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों बहनों को रूम में ही बंद कर खुद सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन फरार हो गया। होश आते ही पीड़िता ने अपने फोन से अपने एक दोस्त को सूचना दी। दोस्त ने पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद एसडीपीओ सदर सुबोध कुमार भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद दोनों छात्राओं को बंद कमरे से बाहर निकाला गया। पुलिस ने आरोपी को फ़ोन कर कोचिंग में बुलाया और उसे गिरफ्तार कर लिया।

Sponsored

Comment here