BIHARBreaking NewsEntertainmentNational

बिहार की नवजात का ‘पुष्पा’ स्टाइल वायरल, पिता ने बनाया “मैं झुकेगा नहीं” डायलाग पर बच्चे का वीडियो

बिहार के बक्सर की एक नवजात सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में नवजात का स्टाइल ‘पुष्पा’ फिल्म के चर्चित डायलॉग ‘मैं झुकेगा नहीं…’ की तरह है।

Sponsored

पिता ने जन्म के बाद हॉस्पिटल में मासूम का वीडियो बनाया था। बाद में बच्ची के हाथ का स्टाइल देख उसे ‘पुष्पा’ के डायलॉग पर एडिट कर सोशल मीडिया पर डाल दिया था। देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया।

Sponsored
pushpa mai jhukega nahi
नवजात का स्टाइल ‘पुष्पा’ फिल्म के चर्चित डायलॉग ‘मैं झुकेगा नहीं…’ की तरह

नवजात का पुष्पा स्टाइल

नवजात के बड़े पिता गुलशन तिवारी ने मीडिया को बताया कि 4 मार्च को भाई रमन तिवारी को बक्सर में ही बेटी पैदा हुई।

Sponsored

रमन ने बच्ची के पैदा होने के बाद ही ऐसे ही एक वीडियो बनाया था। यह संयोग था कि नवजात का स्टाइल पुष्पा फिल्म के डायलॉग वाले स्टाइल से मिल रहा था।

Sponsored

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

घरवालों को भी वीडियो के बारे में पता नहीं था। बस स्टाइल था, जिसे देखकर भाई रमन ने चर्चित डायलॉग ‘मैं झुकेगा नहीं’ से जोड़ दिया।

Sponsored
pushpa style kid viral video
नवजात का ‘पुष्पा’ स्टाइल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इसे वायरल कर दिया। लोग इसे तेजी से शेयर करने लगे। घरवालों का कहना है कि वीडियो वायरल होने के बाद नवजात की तबीयत खराब हो गई।

Sponsored

अब इलाज के साथ चल रहा झाड़-फूंक

बक्सर के पांडेयपुर में बच्ची का वायरल होना और उसकी तबीयत खराब होने को ‘नजर लगने’ से जोड़ा जा रहा है। घरवालों का कहना है कि वीडियो वायरल होने के कारण बच्ची को नजर लग गई है।

Sponsored

गुलशन तिवारी का कहना है कि बच्ची में पीलिया का लक्षण दिख रहा है। इलाज कराया जा रहा है। गांव में लोगों को वायरल होने की वजह से बीमार होने की आशंका है। परिवार के सभी लोग बच्ची की तबीयत को लेकर सभी परेशान हैं।

Sponsored

देखे वीडियो

Comment here