BIHARBreaking NewsEDUCATION

बिहार: अरवल के दो छात्र करेंगे PM मोदी और राष्ट्रपति कोविन्द के साथ भोजन! बेहद खास होगा मौका

देश के हर नगरिक के लिए प्रधानमंत्री या राष्ट्रपति से मिला एक सपने जैसा होता है लेकिन यही सपना साकार होगा बिहार के दो छात्रों का जो इस बार देश की राजधानी दिल्ली में 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस परेड के साक्षी बनेंगे जिसके बाद ये छात्र राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के साथ दोपहर का भोजन भी करेंगे।

Sponsored

मिली जानकारी के मुताबिक बिहार के अरवल जिले के सदर प्रखंड के महुअरी गांव निवासी राजकुमार शर्मा के पुत्र प्रिंस कुमार और बभन विगहा गांव निवासी जनार्दन शर्मा के पुत्र सचिन कुमार का चयन दिल्ली के राजपथ पर गणतंत्र दिवस परेड में शामिल होने के लिए किया गया है।

Sponsored

ये दोनों ही छात्र एनसीसी कैडेट हैं जो राजपथ पर गणतंत्र दिवस परेड में शामिल होंगे और परेड के बाद राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के साथ दोपहर का भोजन भी करेंगे। दोनों ने कहा है कि इसे लेकर काफी उत्साहित है और इन्हीं यादों के दम पर भविष्य में आगे बढ़ने का प्रयास करेंगे।

Sponsored

छात्रों ने बताया कि छह माह तक उन्होंने लगातार बारह एनसीसी कैंपों में भाग लिया। कैंप में एक लाख तीस हजार कैडेटों में से बिहार और झारखंड से 57 कैडेट का चयन 26 जनवरी को दिल्ली में राजपथ पर होने वाली परेड के लिए किया गया है, जिसमें अरवल के भी दो कैडेट का चयन हुआ है।

Sponsored

इसको लेकर अरवल वासियों में हर्ष व्याप्त है। प्रिंस कुमार और सचिन कुमार ने कहा कि यह एक सपने के सच होने जैसा है। दिल्ली के राजपथ पर गणतंत्र दिवस परेड में शामिल होने मेरे हमारे लिए बड़ी बात होगी। उन्होंने कहा कि इस पल को यादगार बनाना है।

Sponsored

Comment here