ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

फ्री चिकन बाट रहे थे ये शख्स, बदले में देना होता था आधार कार्ड; पुलिस ने पकड़ा तो पता चला पूरा माजरा

शामली के थानाभवन इलाके के कस्बा जलालाबाद से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. आपको बता दें यहां दो शख्स मुर्गे की दुकान पर फ्री मीट बाटने का काम कर रहे थे. बदले में ग्राहक को सिर्फ आधारकार्ड और पैन कार्ड की कॉपी जमा करनी होती थी. इस मामले का पता लगते ही इलाकी की पुलिस हरकत में आई और इस योजना में शामिल दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

Sponsored

साइबर क्राइम की टीम जुटी जांच में

अब इस मामले में साइबर क्राइम की टीम जांच में जुट गई है. अधिकारी इस मामले में कुछ भी जानकारी देने से बच रहे हैं. आपको बता दें फ्री मुर्गा ऑफर चलाने वाले दोनों लोग चाचा भतीजे हैं. जानकारी के मुताबिक दिल्ली यमुनोत्री हाईवे मार्ग पर पीठ मैदान पुलिया के पास हिरासत में लिए गए प्रदीप की मुर्गा दुकान है. इस दुकान पर काफी वक्त से फोटो आधार कार्ड और पैन कार्ड की कॉपी के बदले फ्री मीट दिया जा रहा था.

Sponsored

कैसे हुआ खुलासा

इस चिकन फ्री ऑफर की खबर धीरे-धीरे आम होने लगी और इसकी जानकारी पुलिस को भी लग गई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी प्रदीप कुमार और तुषार कुमार को हिरासत में ले लिया. सूत्रों के हवाले से खबर है कि जब पुलिस ने पूछताछ की तो तुषार ने बताया कि वह दिल्ली में रहता है और बीए का छात्र है. वह काफी वक्त से एक प्राइवेट कंपनी के लिए काम रहा था. जिसमें उसे लोगों का डेटा भर कर काफी पैसे मिलते थे. इसी वजह से वह लोग मुर्गे की दुकान पर फ्री मुर्गा दे उपलब्ध करा रहे थे.

Sponsored

आपको बता दें यह काम तकरीबन 3 महीने से चल रहा था. अब इस पूरे मामले की जांच थानाभवन पुलिस और साइबर क्राइम कर की टीमें कर रही है. इस मामले की जांच की जा रही है कि ये दोनों इतनी भारी तादाद में आधार कार्ड (Aadhaar Card), पैन कार्ड (PAN Card) का क्या करने वाले थे, और इनका कहां तक नेटवर्क फैला हुआ है

Sponsored

Comment here