ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

‘पैसे नहीं दिए तो 50 लाठी मारेंगे’, घूसखोर जमादार का Audio Viral, शराब मामले में ‘सेटिंग’ के लिए मांगे रुपये

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) राज्य में शराबबंदी कानून को सफल बनाने के लिए लोगों को जागरूक कर रहे हैं. वहीं, कानून से खिलवाड़ करने वालों से प्रशासन को सख्ती से निपटने का निर्देश दिया है. लेकिन जिसे जिम्मेदारी सौंपी गई है, वो ही कानून को विफल बनाने में लगे हुए हैं. ताजा मामला मुख्यमंत्री के गृह जिला नालंदा (Nalanda) से जुड़ा हुआ है, जहां इन दिनों एक जमादार का ऑडियो खूब वायरल हो रहा है.

Sponsored

होली के वक्त की गई थी छापेमारी

वायरल ऑडियो जिले के हरनौत के चेरो ओपी थाना में पदस्थापित जमादार रविन्द्र यादव का बताया जा रहा है, जो होली के समय का है. दरअसल, होली के समय इलाके में शराब बरामद करने को लेकर छापेमारी की गई थी. इस दौरान श्यामा नामक शराब धंधेबाज के यहां से शराब बरामद की गई थी.

Sponsored

इसी बरामद शराब को लेकर बातचीत की गई है. ऑडियो में जमादार स्पष्ट रूप से शराब पकड़ने के बाद केस न करने के लिए घूस के एवज में रुपए का डिमांड करता सुनाई दे रहा है. वहीं, रुपए नहीं देने पर धंधेबाज को पकड़कर 50 लाठी मारकर हाथ-पैर तोड़ने की बात भी कह रहा है. वायरल ऑडियो जमादार और शराब धंधेबाज श्यामा के सहयोगी इंदल के बीच हुई बातचीत का है. जामदर यह कहता सुनाई पड़ रहा है कि जल्दी पांच हजार रुपये का व्यवस्था करो, वरना केस हो जाएगा.

Sponsored

सदर डीएसपी ने कही ये बात

सदर डीएसपी शिबली नोमानी से ऑडियो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि ऑडियो मुझे कल शाम में प्राप्त हुआ है. जांच की जा रही है. ऑडियो होली के समय का है. चेरो थाना में पदस्थापित जमादार रविन्द्र यादव अभी छुट्टी पर गए हुए हैं. उन्हें तत्काल बुलाकर जांच की जाएगी, जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई भी होगी.

Sponsored

Comment here