ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

कोई अनजान आपसे बात करने मांगे मोबाईल तो रहे सतर्क, जानें क्या हुआ युवक के साथ

अगर आप भी अनजान लोगों को मांगने पर अपना मोबाईल बात करने के लिए देते है तो हो जाइए सावधान, घटना है भागलपुर के मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के छत्रपति तालाब क्लबगंज मिरजानहाट के समीप, जहां शुक्रवार सुबह लहरीटोला के अनिमेश कुमार को मोबाइल झपटमारी के आरोप में लोगों ने पकड़ पीट दिया. मौके पर पुलिस पहुंची आरोपित को अपने साथ लेकर थाना गई.

Sponsored

हेलमेट के अंदर मोबाईल रख बाइक से भागने की कोशिश

इस बाबत क्लबगंज के छात्र बिट्टू कुमार ने बताया वह सुबह करीब आठ बजे कोचिंग अपने मोबाइल पर बात करते हुए जा रहा था. तभी बाइक सवार अनिमेष ने हमें रोका और मोबाइल मांगा. उसने कहा कि मोबाइल से बात करना है कुछ देर के लिए हमें दो. हमने अपना मोबाइल उसे दे दिया. अनिमेष मोबाइल अपने हेलमेट के अंदर रख बाइक से भागने लगा. यह देख हमने हल्ला करना आरंभ किया. मोहल्ले के लोग सामने आये और अनिमेष को पकड़ा.

Sponsored

तलाशी में मिले कई मोबाइल

मामले की जानकारी होने के बाद स्थानीय लोगों ने अनिमेष को जम कर पीट दिया. सभी ने उसकी तलाशी ली, तो उसके पास कई मोबाइल बरामद हुआ. लोेगों ने बताया की मोबाइल झपटमारी से हम लोग परेशान हैं. पुलिस से शिकायत करने पर भी कोई समाधान नहीं निकला है. अनिमेष ने स्वीकार किया कि इस तरह का काम वह कर रहा था. कई जगह सफलता मिली, लेकिन यहां लोगों ने पकड़ लिया. पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है.

Sponsored

पुलिस कर रही है पूछताछ

मोजाहिदपुर थाना प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया की मोबाइल झपटमारी के आरोपित से पूछताछ की गयी. जिस बाइक पर वह सवार था, उसके कागजात मांगा गया तो वह नहीं दिखा पाया. ऐसे में शक है की बाइक भी चोरी का हो सकती है. पूछताछ जारी है इसके साथ अन्य लोग है तो उनकी भी गिरफ्तारी की जायेगी. बाइक चोरी का निकली, तो मामला दर्ज किया जायेगा.

Sponsored

Comment here