ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

पति बस चलाता है और पत्नी उसी बस में है कंडक्टर, केरल के कपल की बस वाली Love Story दिल जीत लेगी

रंग-बिरंगी लाइटें, झालर, इंटीरियर डेकोर का सामान, एसेंशियल ऑयल्स की खुशबू मन मिजाज़ खुश करने वाला संगीत… अब इन चीज़ों के बारे में पढ़ने के बाद दिमाग में किसी कोज़ी कैफ़े का सेटअप या किसी घर के लिविंग रूम का सेटअप ही मन में आता है. गौरतलब है कि ये किसी घर, कैफ़ का सेटअपन हीं बल्कि एक बस का सेटअप है!

Sponsored

पति-पत्नी चलाते हैं बस

kerala couple bus story TNIE

Sponsored

The New Indian Express के एक लेख के अनुसार, केएसआरटीसी की अलापुज़ा-करुनागप्पल्ली (Alappuzha-Karunagappally) के बीच चलती है एक अनोखी बस. गिरी गोपीनाथ ये बस चलाते हैं और बस का कंडकटर, थारा उनकी पत्नी है. केरल के रास्तों में ये दोनों मिलकर मोहब्बतें लुटा रहे हैं.

Sponsored

कई सुविधाओं से लैस है बस

kerala bus couple She The People

Sponsored

India Today के लेख के अनुसार अलापुज़ा ज़िल के हरिपद केएसआरटीसी डिपो की ये बस बाकि सभी बसों से अलग है. इस बस में म्यूज़िक सिस्टम, यात्रियों की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए 6 सीसीटीव, एयर फ़्रेशनर, डेकोरेशन के सामान और एलईडी लाइटें लगी हैं. यही नहीं बस के अंदर एक एलईडी डेस्टिनेशन बोर्ड भी लगाया हुआ है.

Sponsored

गिरी और थारा ने इस बस को अपने पैसे से सजाया है. और यही बात उन्हें बाकि ड्राइवर्स और कंडक्टर्स से अलग और खास बनाती है. जो इस बस से रोज़ाना सफ़र करते हैं उन्होंने वाट्सऐप ग्रुप्स भी बना लिए हैं.

Sponsored

गिरी और थारा की लव स्टोरी

Sponsored

गिरी और थारा 2000 में एक ही प्राइवेट कंपनी में काम करते थे, दोनों की दोस्ती मोहब्बत में बदल गई. 2007 में गिरी को केएसआरटीसी हरिपद डिपो में बतौर ड्राइवर नौकरी मिली लेकिन दोनों का रिश्ता कायम रहा. 10 साल से दोनों एक ही डिपो में काम कर रहे हैं.

Sponsored
वायरल हो गया बस कपल

kerala bus couple India Feeds

Sponsored

सोशल मीडिया पर गिरी और थारा की कहानी वायरल हो गई है. गिरी ने बताया वो दोनों रात के 1:15 बजे उठते हैं और 2 बजे तक डिपो पहुंच जाते हैं. इसके बाद थारा बस की सफ़ाई करती है और सुबह 5:50 बजे से ड्यूटी शुरू हो जाती है.

Sponsored

कैसी लगी ये लव स्टोरी, कमेंट में बताएं.

Sponsored

Comment here