ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

लालू यादव की सेहत बेहतर, AIIMS से मिली छुट्टी, जल्द आयेंगे पटना

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की सेहत में सुधार आया है. लालू यादव को आज दोपहर बाद दिल्ली AIIMS से छुट्टी मिल गयी. लालू प्रसाद की सेहत को लेकर चिंतित उनके समर्थकों और शुभचिंतकों के लिए यह एक सकून देनेवाली खबर है. एम्स से छुट्टी मिलने के बाद लालू प्रसाद दिल्ली स्थित अपनी बेटी मीसा भारती के घर पहुंच गये.

Sponsored

मीसा के घर रहेंगे लालू

बताया जा रहा है कि अभी कुछ दिन लालू प्रसाद यही रहेंगे. अगले माह तक लालू प्रसाद के पटना लौटने की बात कही जा रही है. हालांकि इसको लेकर पार्टी या परिवार की ओर से अब तक कोई बयान नहीं आया है. उम्मीद की जा रही है कि लालू के अस्पताल से बाहर आने के बाद परिवार की ओर से जानकारी दी जायेगी.

Sponsored

सीढ़ियों से गिर गये थे लालू

लालू प्रसाद यादव पिछले दिनों पटना के आवास में सीढ़ियों से गिर गये थे. इस दौरान उनके कमर और कंधे में चोट आयी थी, जिसके बाद उन्हें पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बावजूद उनकी तबीयत में उतार-चढ़ाव जारी थी, जिसके बाद लालू को दिल्ली ले जाया गया है, लेकिन अब उनकी तबीयत में काफी सुधार है, जिसके बाद उन्हें आज AIIMS से छुट्टी मिल जाएगी.

Sponsored

एम्बुलेंस के लिए बना था ग्रीन कोरिडोर

पटना से एयर एम्बुलेंस के माध्यम से लालू प्रसाद को दिल्ली ले जाया गया था. इसके लिए पटना में पहली बार ग्रीन कोरिडोर बनाया गया था. पारस अस्पताल से पटना एयरपोर्ट तक बने ग्रीन कोरिडोर पर यातायात रोक दी गयी थी. लालू प्रसाद को दिल्ली जाने के क्रम में बिहार के स्वास्थ्य मंत्री समेत कई नेता और मंत्री मौजूद थे.

Sponsored

सीएम नीतीश गये थे देखने

लालू यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद सीएम नीतीश पटना के अस्पताल में उनसे मिलने भी पहुंचे थे. उन्होंने लालू के स्वास्थ की कामना की थी. अब नीतीश की प्रार्थना काम कर गई है और लालू यादव की तबीयत भी लगभग ठीक हो चुकी है.

Sponsored

Comment here