ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

पति को रास नहीं आई पत्नी की सांवली सूरत, शादी के 9 महीने बाद ही कर दी हत्या

क्या किसी शख्स का रंग उसके लिए जानलेवा साबित हो सकता है, आपका जवाब शायद ना होगा लेकिन बिहार से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां सांवली सूरत ने एक महिला की जान ले ली, वो भी शादी के महज 9 महीने बाद ही जब उसके हाथों से मेहंदी का रंग तक नहीं उतर सका था. हत्या की दिल दहला देने वाली ये वारदात पटना से सटे फुलवारी शरीफ इलाके की है. फुलवारी शरीफ के राष्ट्रीयगंज स्थित नवजीवन हॉस्पिटल में सुमन कुमार और उसकी पत्नी सुरभि कुमारी एक साथ रहकर काम करते थे.

Sponsored

दोनों की शादी के समय से ही पति हमेशा सांवली सूरत होने का ताना देता था लेकिन सुरभि लगातार यह सहन कर रही थी. रविवार को रंग की वजह से पति-पत्नी के बीच का विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने सुरभि की हत्या कर दी. यही नहीं हत्या करने के बाद उसके भाई चंदन कुमार को भी फोन कर बता दिया कि सुरभि की सांसे रुक गई है. घटना की सूचना मिलते ही चंदन कुमार भागलपुर से तुरंत फुलवारीशरीफ पहुंच गया और पुलिस की मदद से नवजीवन हॉस्पिटल में पहुंचा जहां अपनी बहन को पलंग पर मृत पाया.

Sponsored

पुलिस ने चंदन द्वारा मृतका सुरभि के पति सुमन कुमार पर हत्या का आरोप लगाया गया जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और गिरफ्तार करने के बाद थाना ले आई. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स से भेज दिया है अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि आखिर इसकी हत्या किस तरह से की गई है. इसके अलावे पति से भी पूछताछ की जा रही है. बताया जाता है कि सुरभि की शादी उसके मायके भागलपुर से नौ महीने पहले बड़े ही धूमधाम से की गई थी.

Sponsored

Comment here