AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

नीतीश के शराबबंदी का सच आया सामने, JDU नेता ने कहा- गरीबों को जबरन झूठा केस में फंसाती है पुलिस

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हर दिन यह दावा करते नहीं थकते कि उनके सुशासन में पुलिस अपना काम करती है, ना किसी को फंसाती है और ना ही किसी को बचाती है। लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस दावे की पोल उनकी ही पार्टी के नेता और पूर्व विधायक खुलेआम सड़क पर खोल रहे हैं। मामला सीएम नीतीश के शराबबंदी अभियान से जुड़ा हुआ है। उनकी पार्टी के नेता और पूर्व विधायक के महेश्वर प्रसाद यादव ने दावा किया है कि पुलिस लोगों को शराबबंदी के झूठे केस में फंसा रही है।

Sponsored

महेश्वर प्रसाद यादव गायघाट विधानसभा से जेडीयू के टिकट पर पिछला चुनाव लड़ चुके हैं। आरजेडी से पाला बदलकर जब जेडीयू में शामिल हुए थे तो तेजस्वी यादव को खूब खरी-खोटी सुनाई थी और नीतीश कुमार की शान में कसीदे पढ़े थे लेकिन अब वही महेश्वर प्रसाद यादव आरोप लगा रहे हैं कि नीतीश कुमार की पुलिस भोले भाले लोगों को शराब के केस में झूठे मुकदमे के अंदर फंसा रही है। दरअसल पिछले दिनों बरियारपुर चौक पर पियर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों के खिलाफ शराब के मामले में गिरफ्तार किया था। इस दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस का विरोध भी किया था लेकिन अब पूर्व विधायक का आरोप लगा रहे हैं कि पुलिस से निर्दोष लोगों को झूठे मुकदमे में फंसा रही है।

Sponsored

पूर्व विधायक और जेडीयू नेता पुलिस की कार्यवाही के बाद बरियारपुर चौक पहुंचे थे और वहां उन्होंने स्थानीय लोगों से बातचीत की इस दौरान उन्होंने पुलिस की ककार्रवाई पर न केवल सवाल उठाए बल्कि सीधा आरोप लगाया कि शराब के झूठे मुकदमे में भोले-भाले लोगों को फंसाया जा रहा है, पुलिस कहीं न कहीं गलत तरीके से एक्शन ले रही है। महेश्वर प्रसाद यादव ने यह भी कहा कि स्थानीय लोगों ने अगर इसका विरोध किया तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है। पूर्व विधायक की मानें तो अगर कोई गलत करता है तो उसका विरोध होना चाहिए। महेश्वर प्रसाद यादव की तरफ से लगाए गए आरोपों के बाद एक तरफ जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दावों पर सवाल खड़ा हो गया है वही बैठे-बिठाए विपक्ष को एक मुद्दा भी मिल सकता है।

Sponsored

 

 

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored

Comment here