ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

दूल्हे से वरमाला छीन प्रेमी ने प्रेमिका को पहनाया, मांग में भर दी सिंदूर

PATNA- दूल्हे से वरमाला छीन प्रेमी ने प्रेमिका को पहनाया, मांग में भर दी सिंदूर : दनियावां प्रखंड के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के एरई गांव में सोमवार की देर रात उस समय अजीबो-गरीब स्थिति उत्पन्न हो गई, जब जयमाल के समय खगड़िया से आये एक प्रेमी ने दूल्हे के हाथ से वरमाला छीन कर दुल्हन बनी प्रेमिका के गले में डाल दिया। मांग में सिंदूर भर दी।

Sponsored

अचानक हुई इस घटना से लोग अचंभित रह गए। मौके पर बाराती पार्टी ने युवक की जमकर पिटाई की। दुल्हन ने प्रेमी को पीटने से बचाने का प्रयास किया। बाद में युवक को ग्रामीणों ने थाने को सुपुर्द कर दिया। घटना के बाद बाराती बैरंग लौट गई। बताया जाता है कि वर्षों से खगड़िया में रहने वाले व्यक्ति अपनी पुत्री की शादी अपने गांव एरई आकर नवादा जिले के जवाहर नगर निवासी एक युवक के साथ तय की थी। सोमवार को रात ग्यारह बजे बाद जयमाल का कार्यक्रम शुरू हुआ। जैसे ही लड़की जयमाल के समय स्टेज पर आयी। पूर्व से स्टेज के पास बैठे खगड़िया से आये लड़की का प्रेमी अमित कुमार अचानक स्टेज पर चढ़कर दूल्हे के हाथ से माला छीन कर अपनी प्रेमिका के गले में डाल दिया। मांग में सिंदूर भर दी। घटना के बाद स्टेज पर अफरातफरी मच गई। लड़का पक्ष के लोगों ने प्रेमी युवक को जमकर पिटाई कर दी।

Sponsored

घायल प्रेमी को ग्रामीणों ने शाहजहांपुर थाने को सुपुर्द कर दिया। मंगलवार को लड़की पक्ष द्वारा कोई लिखित शिकायत नहीं मिलने पर प्रेमी को छोड़ दिया गया। वहीं लड़की को उसके परिजनों को सौंप दिया गया। यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Sponsored

शाहजहांपुर के थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि लिखित शिकायत नहीं मिलने पर प्रेमी छोड़ दिया गया। इस घटना को लेकर इलाके में कई तरह की चर्चाएं चल रही है।

Sponsored

Comment here