ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

तेज हवा के कारण गिरा सहरसा में 1.5 करोड़ की लागत से बन रहा RCC पुल, 24 घंटा पहले ढलाई हुआ था

PATNA-सहरसा में 1.5 करोड़ की लागत से बन रहा आरसीसी पुल, ढलाई के 24 घंटों के अंदर हुआ ध्वस्त, 3 मजदूर घायल : कोसी तटबंध के अंदर कठडूमर-दह गांव के पास प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में 1.5 करोड़ की लागत से निर्माणाधीन आरसीसी पुल ढलाई के बाद 24 घंटों के अंदर ध्वस्त हो गया। इसमें तीन मजदूर भी जख्मी हो गए। पुल में शुरू से ही अनियमितता बरतने का आरोप ग्रामीण लगा रहे थे। ग्रामीण कार्य विभाग द्वारा बनाए जा रहे पुल के निर्माण को लेकर ग्रामीणों ने पहले भी विरोध जताया था

Sponsored

ग्रामीणों ने यह आशंका जताई थी कि पुल कभी भी गिर सकता है। इधर, पुल गिरने के बाद ग्रामीण कार्य विभाग की योजना में अनियमितता की कलई खुल गई है। एलओ 71 से रामनगर 4 किलोमीटर में इसका निर्माण किया जा रहा था। वहीं, पुल के गिरने से दबे तीन मजदूरों को स्थानीय लोगों ने मलबे से निकालकर चिकित्सक के पास पहुंचाया जहां इलाज चल रहा है।

Sponsored

दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी : डीएम
घटना पर जिलाधिकारी आनंद शर्मा ने कहा कि यह गंभीर मामला है। शीघ्र ही जांच कराकर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। उधर, ग्रामीण कार्य विभाग के अधीक्षण अभियंता खलीकुजमां ने कहा कि उन्हें जानकारी नहीं है।

Sponsored

इंजीनियर साइट पर नहीं आते थे : ग्रामीण दुखन राम, सत्यम कुमार, लक्ष्मण साह आदि ने कहा कि जूनियर इंजीनियर, एसडीओ और संवेदक की लापरवाही से यह हादसा हुआ है। जूनियर इंजीनियर कभी साइट पर दिखाई नहीं देते थे।

Sponsored

Comment here