ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

तेजप्रताप के घर चोरी, रुपया और गहना लेकर घर का नौकर चंदन हुआ फरार, केस दर्ज

Patna News: तेज प्रताप के घर में नौकर ने कर दिया ‘खेल’, बर्दाश्त नहीं कर पाए लालू के लाल, FIR के लिए पहुंच गए थाना : पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (RJD supremo Lalu Prasad Yadav) के बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) एक बार फ‍िर चर्चा में हैं. इस बार उनके घर से लाखों रुपये के सामान की चोरी का मामला सामने आया है. तेज प्रताप यादव ने खुद इसकी जानकारी दी है. बुधवार की सुबह उन्‍होंने सचिवालय थाने में केस दर्ज कराया है. पटना पुलिस एफआइआर दर्ज करने के बाद जांच में जुट गई है.

Sponsored

दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि तेज प्रताप यादव को 2 एम स्‍ट्रेंड रोड स्‍थ‍ित आवास आवंटित किया गया है. वह वहीं पर रहते थे, लेकिन कुछ दिन पहले तेज प्रताप इस आवास से मां राबड़ी देवी (Rabri Devi) के आवास में शिफ्ट हो गए. इसके बाद उन्‍होंने अपने आवास की देखरेख की जिम्‍मेदारी चंदन को दे दी. चंदन लंबे समय से तेज प्रताप यादव के घर पर काम करता था. दर्ज केस में उन्‍होंने चंदन पर ही शंका जाहिर किया है.

Sponsored

बताया जा रहा है कि 27 मई को चंदन घर के कीमती सामान और कैश लेकर फरार हो गया। किदवईपुरी के पीएनटी कॉलोनी निवासी वीरेंद्र प्रताप के पुत्र चंदन कुमार पर तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने आईफोन और तीन बैग की चोरी का भी आरोप लगाया है. साथ ही गाड़ी को भी नुकसान पहुंचाया है. बुधवार की सुबह अब खुद तेज प्रताप यादव ने थाने में शिकायत की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने आवास की सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ भी में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए पुलिस मुख्यालय (Police Headquarters) से शिकायत की है।

Sponsored

Comment here