ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बिहार में राजधानी एक्स से हो रहा शराब तस्करी, दो कोच अटेंडेंट ब्रांडेड बोतल के साथ गिरफ्तार

राजधानी एक्सप्रेस से शराब की तस्करी, ब्रांडेड बोतलों के साथ गिरफ्तार हुए दो कोच अटेंडेंट : बिहार में ट्रेन से शराब की तस्करी कोई नई बात नहीं है लेकिन अगर शराब की तस्करी में कोच अटेंडेंट शामिल हों तब पुलिस के लिए भी मुश्किलें बढ़ जाती हैं. ताजा मामला पटना से जुड़ा है जहां राजेंद्र नगर टर्मिनल पर आरपीएफ ने डिब्रूगढ़ जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस के दो कोच अटेंडेंट को शराब की तस्करी करते गिरफ्तार कर लिया है. रंगे हाथ पकड़े गए दोनों कोच अटेंडेंट को आरपीएफ ने रेल पुलिस को सौंप दिया है जहां से उन्हें जेल भेजा गया है. इन दोनों कोच अटेंडेंट की पहचान भागलपुर जिले के कहलगांव के आठगावा घोघा के रहने वाले कुंदन कुमार और मुंगेर के सिंधिया के सहदेव प्रसाद गुप्ता के रूप में हुई है.

Sponsored

आरपीएफ के अधिकारियों ने बताया कि राजेंद्र नगर टर्मिनल पर प्लेटफॉर्म नंबर एक पर जब टीम गश्ती कर रही थी तब इसी दौरान गाड़ी संख्या 13281 डिब्रूगढ़-राजेंद्र नगर एक्सप्रेस आकर रुकी. दिल्ली छोक से दोनों पिट्ठू बैग लेकर आ रहे थे. आरपीएफ को देखते ही दोनों कोच अटेंडेंट लौटने लगे. संदेह होने पर दोनों को दौड़ाकर पकड़ लिया गया. उन्होंने अपना परिचय गाड़ी संख्या 13288 के कोच अटेंडेंट के रूप में दिया. जब इन दोनों कोच अटेंडेंट के बैग की तलाशी ली गई तो इसमें शराब की 11 बोतलें मिली.  अटेंडेंट कुंदन के पास से नेवी ब्लू रंग का पिट्ठू बैग मिला जिसमें रॉयल स्टैग विदेशी शराब के 9 बोतल और संजय गुप्ता के बैग से 2 बोतल अंग्रेजी शराब जप्त किया गया.

Sponsored

पूछताछ के बाद यह दोनों बहाने बाजी करने लगे जिसके बाद आरपीएफ ने दोनों को गिरफ्तार कर लिय. उधर पटना जंक्शन पर चलाए गए विशेष चेकिंग अभियान के दौरान 12394 संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस से सुधीर कुमार और अज्जू कुमार को भी अंग्रेजी शराब की बोतलों के साथ पकड़ा गया है. इन दोनों के पास से रॉयल स्टैग ब्रांड का 12 बोतल अंग्रेजी शराब जप्त किया गया है. इन दोनों को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

Sponsored

Comment here