ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

तमिलनाडु में बाइक हटाए बिना बना दी गई सड़क, अपनी तिपकी हुई मोटरसाइकिल देख दंग रह गया युवक

तमिलनाडु के वेल्लोर में रहने वाले एक युवक की खड़ी बाइक के पहिए ताजे बिछाए गए सड़क के कंक्रीट में फंसे रह जाने का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसे देखकर लोग दंग रह गए.

Sponsored

यह घटना गांधी रोड के पास कालीअम्म्मन कोइल स्ट्रीट पर हुई है. जहां वेल्लोर सिटी नगर निगम स्मार्ट सिटीज मिशन के तहत सड़क बना रहा था.

Sponsored

तमिलनाडु में खड़ी बाइक को हटाए बिना बिछाई सड़क

मिली जानकारी के मुताबिक, बाइक के मालिक एस मुरुगन अपनी मोटरसाइकिल को एक दुकान के बाहर अपने सामान्य स्थान पर खड़ा किया था. द न्यू इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार, मजदूरों ने न तो उन्हें सड़क पर काम चलने के बारे में बताया और न ही उनकी बाइक को हटाई.

Sponsored

Concrete was laid without removing the bike parked on the road India Today

Sponsored

मुरुगन ने आउटलेट को बताया कि “हम रात 11 बजे तक मौके पर थे, लेकिन हमें सूचित नहीं किया गया. जब मैं सुबह बाइक देखने आया, तो मैं चौंक गया.”

Sponsored

वहीं वेल्लोर निगम आयुक्त अशोक कुमार ने बाद में सड़क का निरिक्षण किया और वाहन को हटाकर पैच अप का काम किया गया. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि ठेकेदार के खिलाफ कोई कार्रवाई की गई या नहीं.

Sponsored

यह घटना मध्य प्रदेश में खराब तरीके से डिजाइन किए गए स्पीड ब्रेकर के कारण एक कार के फंसने के ठीक एक हफ्ते बाद की है.

Sponsored

ट्विटर पर कार मालिक अभिषेक शर्मा ने स्पीड ब्रेकर पर फंसी अपनी किआ सेल्टोस एसयूवी की एक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने कहा कि कई घंटों तक पार करने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

Sponsored

madhya-pradesh-mans-car-gets-stuck-on-speed-breaker Twitter/@activistDGR

Sponsored

अभिषेक ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कैप्शन में लिखा था कि “इस स्पीड ब्रेकर बनाने वाले उत्कृष्ट इंजीनियर को एक बड़ा सलाम. कारें अक्सर इस पर फंस जाती हैं, लेकिन प्रशासन चुप रहता है.”

Sponsored

Comment here