AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

ट्रैफिक पुलिस की दादागिरी, सड़क किनारे खड़ी बाइक को क्रेन ने चालक सहित उठाया, वीडियो वायरल

ट्रैफिक पुलिस की जानलेवा कार्रवाई:सड़क किनारे खड़ी बाइक को क्रेन ने सवार सहित उठाया, हवा में लटका व्यक्ति छोड़ने की गुहार लगाता रहा : पुणे के नाना पेठ इलाके से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां सड़क किनारे खड़ी एक बाइक को सवार के साथ ट्रैफिक डिपार्टमेंट के लोग टोइंग (उठा कर) कर ले गए।

Sponsored

गुरुवार शाम 5 बजे हुई इस घटना की शुक्रवार को तस्वीरें सामने आने के बाद ट्रैफिक डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने मामले की जांच का आदेश दिया है। हालांकि, ट्रैफिक डिपार्टमेंट ने बताया कि बाइक ‘नो-पार्किंग’ जोन में खड़ी थी और टोइंग के दौरान बाइक सवार जान बूझकर उस पर बैठ गया।

Sponsored

इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया में सामने आने के बाद अब लोग ट्रैफिक डिपार्टमेंट के काम करने के तरीके पर नाराजगी जता रहे हैं। जिस दौरान बाइक सवार को ट्रैफिक डिपार्टमेंट के लोग उठा रहे थे, वह कह रहा था,’सर, मेरी बाइक नो-पार्किंग में नहीं है, मैं दो मिनट के लिए सड़क के किनारे खड़ा हुआ था। मैंने अपनी बाइक पार्क नहीं की है, मैं तुरंत निकल रहा हूं, कृपया मेरे खिलाफ कार्रवाई न करें।’ आरोप यह है कि इतना कहने के बावजूद ट्रैफिक डिपार्टमेंट के लोग नहीं माने और व्यक्ति को बाइक के साथ उठा लिया।

Sponsored

वीडियो शूट करने वाले के साथ भी की बदसलूकी
इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद लोग अब सवाल पूछ रहे हैं कि अगर गलती युवक की है तो भी क्या इस तरह से उसे बाइक के साथ उठाना सही है। अगर वह गिर जाता तो इसका जिम्मेदार कौन होता? इस मामले को लेकर यह भी आरोप लग रहा है कि इसे शूट कर रहे व्यक्ति के साथ भी गाड़ी उठाने वालों ने बदतमीजी की है।

Sponsored

स्थानीय लोग भी ट्रैफिक डिपार्टमेंट से परेशान हैं
मौके पर मौजूद चश्मदीद अभिजीत धावले ने कहा, ‘आम नागरिकों को नानापेठ क्षेत्र में ट्रैफिक पुलिस लगातार परेशान कर रही है। वे हमारी दुकान के सामने से गाड़ी उठाते हैं और कुछ लेने-देने के बाद गाड़ी छोड़कर तुरंत वहां से निकल जाते हैं। ट्रैफिक डिपार्टमेंट के DCP श्रीराम ने कहा, ‘नाना पेठ इलाके में हुई इस घटना की डिटेल रिपोर्ट हमने तलब की है। इसकी जांच में अगर कोई दोषी होगा तो उस पर कड़ी कार्रवाई होगी।’

Sponsored

 

 

 

iput – daily bihar

Sponsored

Comment here