AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

भीषण सड़क हादसा, बिहार-यूपी के 13 मजदूरों की मौत, सरिया से भरी ट्रक पलटने पर मच गया कोहराम

ट्रक पलटने से 13 मजदूरों की दर्दनाक मौत, बिहार और यूपी के रहने वाले थे सभी: इस वक्त की बड़ी खबर महाराष्ट्र से आ रही है जहां सरिया से भरी ट्रक के पलट जाने से 13 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है। सभी मृतक बिहार और यूपी के रहने वाले बताए जा रहे हैं। जो महाराष्ट्र में मजदूरी के लिए आए थे। मृतकों की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है। मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Sponsored

महाराष्ट्र के बुलढाणा में उस वक्त बड़ा हादसा हुआ जब सिंधखेड़ाजा में आज दोपहर करीब दो बजे सरिया लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक पर कुल 16 लोग सवार थे। इस हादसे में 13 मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गयी है। गंभीर रूप से घायल दो लोगों को अस्पताल में एडमिट कराया गया है। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Sponsored

घटना के संबंध में बताया जाता है कि ट्रक पर सरिया रखा हुआ था जो ओवरलोडिंग के कारण अचानक अनियंत्रित होकर पलट गयी। ट्रक में दबने से 8 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि अन्य की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गयी। कुल 13 मजदूरों की मौत की सूचना आ रही है। बताया यह भी जा रहा है कि सभी मजदूर बिहार और उत्तर प्रदेश के रहने वाले है। जिनकी पहचान की जा रही है।

Sponsored

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored

Comment here