AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

जोमैटो डिलीवरी बॉय ने 15 मिनट में पहुंचाई चाय, मिला 73,000 का तोहफा

हैदराबाद के कोटी क्षेत्र में रहने वाले रॉबिन मुकेश आईटी सेक्टर में काम करते हैं और फिलहाल वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं. उन्होंने फूड डिलीवरी एप जोमैटो से सुबह 10 बजे के आसपास चाय मंगाई थी और उस समय काफी बारिश हो रही थी.

Sponsored

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने पिछले कुछ महीनों में कई लोगों की मदद की है लेकिन जाहिर है कि वे हर जगह तो नहीं हो सकते हैं तो इस बार उनकी कमी हैदराबाद में रहने वाले शख्स ने पूरी की है. इस शख्स ने जोमैटो के डिलीविरी बॉय को सुपरफास्ट डिलीवरी के लिए नायाब तोहफा दिया. (फोटो क्रेडिट: रॉबिन मुकेश फेसबुक)

Sponsored

दरअसल, हैदराबाद के कोटी क्षेत्र में रहने वाले रॉबिन मुकेश आईटी सेक्टर में काम करते हैं और फिलहाल वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं. उन्होंने फूड डिलीवरी एप जोमैटो से सुबह 10 बजे के आसपास चाय मंगाई थी और उस समय काफी बारिश हो रही थी. (फोटो क्रेडिट: रॉबिन मुकेश फेसबुक)

Sponsored

रॉबिन ने एएनआई के साथ बातचीत में कहा- मेरे ऑफिस का टाइम शुरू हो गया था और मैंने जोमैटो से चाय मंगाई थी और मैंने देखा था कि मोहम्मद अकील नाम का डिलीवरी बॉय उस समय मेहदीपटनम में मौजूद है. मुझे अगले 15 मिनट के अंदर इस डिलीवरी बॉय का कॉल आ गया था. (फोटो क्रेडिट: रॉबिन मुकेश फेसबुक)

Sponsored

रॉबिन ने आगे कहा कि जब मैंने उससे पूछा कि वो आखिर साइकिल पर इतनी तेजी से कैसे ऑर्डर डिलीवर करने पहुंच गया तो उसने बताया कि वो एक साल से साइकिल पर ही ऑर्डर डिलीवर कर रहा है. मैं उसकी मेहनत और लगन से काफी प्रभावित हुआ और मैंने उसकी मदद करने की ठानी.

Sponsored

रॉबिन ने इसके बाद मोहम्मद अकील से पूछकर उसकी तस्वीर ले ली. रॉबिन को ये भी पता चला कि अकील इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है. रॉबिन ने बताया कि मैंने इसके बाद अकील की तस्वीर डालकर एक फूड एंड ट्रैवल फेसबुक पेज पर पूरी स्टोरी को लिख डाला.

Sponsored

उन्होंने आगे कहा कि ये पोस्ट काफी वायरल होने लगा और कई लोगों के मैसेज आने लगे. कई लोगों ने ये भी कहा कि वे अकील की मदद करना चाहते हैं. अकील से जब इस बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि अगर उसे मोटरसाइकिल मिल जाए तो उसकी काफी मदद हो जाएगी.

Sponsored

दरअसल, अकील के पिता स्लिपर और चप्पल बनाने का काम करते हैं लेकिन कोरोना महामारी के कारण उनका काम ठप्प पड़ गया. इसके चलते 21 साल के अकील को घर की जिम्मेदारी उठानी पड़ी. अकील ने कहा कि चाहे कैसा भी मौसम हो, वो रोज साइकिल पर लगभग 80 किलोमीटर यात्रा करता है और दिन के 20 ऑर्डर पहुंचाता है.

Sponsored

रॉबिन ने कहा कि इसके बाद मैंने अकील के लिए फंड रेज करना शुरू किया और मैं ये देखकर हैरान रह गया कि अकील के लिए 73000 रूपये जुटाए जा चुके थे. इनमें से एक महिला जो अमेरिका में रहती हैं उन्होंने अकेले ही 30 हजार रूपयों की राशि डोनेट की थी.

Sponsored

 

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored

Comment here