ADMINISTRATIONBIHARMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

जीजा-साले की एक साथ निकली अर्थी, ट्रेनिंग से ठीक पहले सड़क हादसे का शिकार हुए सार्जेंट मेजर

सार्जेंट मेजर मनीष कुमार शर्मा एवं उसके बहनोई संजय कुमार का शव सोमवार की सुबह कोतवाली थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर गली नंबर-9 स्थित मेजर के घर पर पहुंचा. शव के पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया और पूरा मुहल्ला गम के सागर में डूब गया. परिजनों का जहां रो-रो कर बुरा हाल था. वहीं स्थानीय लोगों की आंखें भी नम हो गयी.

Sponsored

सिपाही बहन को शिफ्ट कराने के दौरान साला-बहनोई की मौत

गौरतलब है कि सिपाही बहन प्रीति कुमारी को किशनगंज शिफ्ट करा कर बहनोई के साथ लौटने के क्रम में रविवार की शाम राष्ट्रीय उच्च पथ-31 पर कुरसेला के समीप सड़क दुर्घटना में साला-बहनोई की मौत हो गयी थी.

Sponsored

एक साथ निकली जीजा-साले की शवयात्रा, रो पड़ा मुहल्ला

सोमवार की दोपहर सार्जेंट मेजर मनीष कुमार शर्मा एवं उसके बहनोई संजय कुमार के अंतिम संस्कार के लिए शवयात्रा निकली. एक साथ दो-दो शव शास्त्रीनगर मुहल्ले के गली नंबर-9 से जब निकले, तो पूरा मुहल्ला रो पड़ा. शास्त्रीनगर से शव लालदरवाजा श्मशान के लिए निकला. रास्ते में दो-दो शव को देख कर अनायास ही लोग पूछते थे एक ही परिवार के हैं क्या, कैसे मौत हुई.

Sponsored

शव यात्रा में पूरा मुहल्ला शामिल

शवयात्रा में शामिल लोग जैसे ही रिश्ते और कारणों की जानकारी देते थे वैसे ही पूछने वालों के मुंह से न सिर्फ आह निकलती थी, बल्कि आंखें भी डबडबा जाती थीं. शव यात्रा में मानों पूरा मुहल्ला ही शामिल हो गया. जबकि मुहल्ला के लोग परिजनों को ढांढ़स भी बंधाते रहे.

Sponsored

15 दिन पूर्व ही मनीष ने औरंगाबाद जिला बल में दिया था योगदान

परिजनों ने बताया कि वर्ष 2021 में 26 वर्षीय मनीष कुमार शर्मा सार्जेंट मेजर के पद पर बहाल हुआ था. उसने 15 दिन पहले औरंगाबाद जिला बल में सार्जेंट मेजर के पद पर योगदान दिया था. जो 24 फरवरी को ट्रेनिंग के लिए राजगीर जाने वाला था. लेकिन एक फरवरी को मृतक मनीष कुमार शर्मा के भाई रोशन शर्मा और उनके मृतक बहनोई संजय कुमार को एक साथ बेटा हुआ था. इसी कारण मनीष कुमार अपने भांजे एवं भतीजे को देखने घर आ गया था. जबकि मनीष की बहन प्रीति कुमारी कटिहार जिले के टाउन थाना में सिपाही के पद पर तैनात थी. लेकिन उसका तबादला किशनगंज हो गया था.

Sponsored

बहन का सामान शिफ्ट करने मुंगेर से कटिहार गया

मृतक मनीष कुमार अपने बहनोई संजय कुमार के साथ बहन का सामान शिफ्ट करने मुंगेर से कटिहार गया. जबकि रविवार की शाम को लगभग 7 बजे परिजनों की संजय कुमार से फोन पर बात हुई. तो संजय कुमार ने बताया कि कुरसेला पहुंच गया. इसके बाद सड़क दुर्घटना में दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि मृतक सार्जेंट मेजर की बहन सविता देवी से मृतक संजय कुमार की शादी हुई थी. जो दिल्ली में वाहन खरीद-बिक्री का छोटा कारोबार करता था. मृतक संजय कुमार का एक दुधमुंहा बच्चा और पत्नी सविता के साथ भरा पूरा परिवार है

Sponsored

Comment here