AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

चूड़ीवाले युवक के पिटाई वाले मामले ने लिया नया मोड़, नाम की वजह से नही लड़की छेड़ने की वजह से हुई थी पिटाई

इंदौर में चूड़ीवाले युवक से मारपीट मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है। पुलिस ने युवक के खिलाफ ही मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक गोलू उर्फ तसलीम उर्फ असलीम पर 9 गंभीर धाराएं लगाई हैं। उसके खिलाफ फर्जी पहचान पत्र रखने और नाबालिग बच्ची के साथ छेड़खानी के आरोप में बाणगंगा थाने में मामला दर्ज किया गया है।

Sponsored

युवक पर आरोप है कि वह इंदौर के बाणगंगा थाना इलाके गोविंद नगर में चूड़ी बेचने के लिए अलग नाम से गया था। उसके खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। 6वीं की एक छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने युवक को आरोपी बनाया है। छात्रा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि, 22 अगस्त को दोपहर 2 बजे एक लड़का चूड़ी बेचने आया था। उसने अपना नाम गोलू पिता मोहन सिंह बताया था। उसने जला हुआ एक आईडी कार्ड भी दिखाया था। नाबालिग ने बताया कि घर पर वह अपनी मां के साथ थी।

Sponsored

आरोप है कि चूड़ी लेने के बाद जब उसकी मां अंदर पैसे लेने गई तो मौका पाकर युवक ने उसका हाथ पकड़ लिया। उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। वह डरकर चिल्लाने लगी। जिससे आसपास के लोग एकट्ठा हो गए। इस पर युवक भागने लगा। उसकी थैली से दो आधार कार्ड मिले। एक पर उसका नाम असलम और दूसरे पर तसलीम पिता मोहर अली लिखा था। उसकी थैली में एक अधजला वोटर आईडी कार्ड भी था, जिस पर पिता नाम मोहन सिंह लिखा था।
बच्ची के आवाज लगाते ही आसपास के लोग एकट्ठा हुए और आरोपी युवक की जमकर पिटाई की। उसका सामान भी फेंक दिया था। इसका वीडिया वायरल हुआ। मामले ने तूल पकड़ा तो युवक को पीटने वाले तीन लोग अरेस्ट हो गए। पीटने वालों में राकेश कुमार, राजकुमार भटनागर और विवेक व्यास थे। तीनों ही पुलिस हिरासत में हैं। इस मामले में एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ने मध्य प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है।

Sponsored

 

 

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored

Comment here