ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsCRIMEMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

खेत में दोस्तों के साथ बैठकर पब्जी खेल रहा था बच्चा, अचानक हथियार लेकर पहुंचे अपराधी, फिर…

बिहार के नालंदा जिले में बंदूक की नोक पर बच्चे को अगवा कर उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना जिले के सकरोढा गांव की है, जहां मंगलवार को खेत में पब्जी खेल रहे बच्चे को दूसरे गांव के लोगों ने पिस्टल की नोक पर अगवा कर लिया और फिर सुनसान जगह पर ले जाकर बेरहमी से उसकी पिटाई की. इस कारण बच्चा लहूलुहान हो गया. घटना की सूचना मिलने पर नालंदा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुट गई.

Sponsored

निजी क्लीनिक में चल रहा इलाज

जख्मी बालक सतेंद्र सिंह का बेटा विक्रम कुमार है, जिसे इलाज के लिए बिहारशरीफ के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है. वह फिलहाल आईसीयू में है, उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. जख्मी के भाई गोलू कुमार ने इस मामले में नालंदा थाना में वेलदारी गांव निवासी युवराज कुमार, गौरव कुमार, विकास कुमार, सौरभ कुमार, चंदन कुमार सहित आठ लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है.  थानाध्यक्ष दिनेश प्रसाद ने बताया कि सूचना मिली थी कि सकरोढा गांव में मारपीट की घटना हुई है. सूचना पाकर मौके पर पहुंचने के बाद पूरे मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. प्रथम दृष्टया पूर्व के विवाद को लेकर मारपीट की घटना होने की आशंका है.

Sponsored

बच्चों ने पुलिस को बताई सच्चाई

घटनास्थल पर मौजूद बालक ने पुलिस को बताया वे खेत में बैठकर मोबाइल में पब्जी गेम खेल रहे थे. उसी दौरान 10 से अधिक की संख्या में बाइक सवार अपराधी पहुंचे और बंदूक की नोक पर विक्रम को अपने साथ ले गए. फिर सुनसान जगह पर उसकी बेरहमी से पिटाई कर उसे छोड़ दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Sponsored

Comment here